Breaking News

गठरी में मिली लाश का पुलिस ने किया पर्दाफाश, भाजपा की पूर्व पार्षद का बेटा निकला हत्यारा

गठरी में मिली लाश का पुलिस ने किया पर्दाफाश, भाजपा की पूर्व पार्षद का बेटा निकला हत्यारा

बहन से अवैध संबंध बताने से गुस्साए युवक ने कर दी थी हत्या 


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा (विजयसिंह ठाकुर)। 3 दिन पूर्व शहर के नहालखेड़ा रोड पर नाले के समीप कचरे के ढेर में गठरी में बंधी युवक की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। यह हत्या भाजपा की पूर्व पार्षद के पुत्र ने की थी। हत्या के पीछे जो तथ्य सामने आया है उसमें मृतक द्वारा आरोपी की बहन से अवैध संबंध होने की बात कही थी। जिससे गुस्से में आकर उसने युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान इस बात का खुलासा किया है। श्री अग्रवाल ने बताया कि 31 अगस्त को नवल उर्फ नीलेश कहार ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भाई राहुल 30 अगस्त शाम 6:00 बजे से घर नहीं आया है। पुलिस ने फरियादी की सूचना पर गुम इंसान कायम किया था। वहीं 31 अगस्त शाम 6:00 बजे सूचना मिली की खेड़ी महमूदाबाद में नहालखेड़ा रोड पर कचरे के ढेर में कपड़े की गठरी में एक युवक की लाश पड़ी है, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति फेंक कर चला गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई तो वह राहुल कहार निवासी बस स्टैंड के रूप में हुई। सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर असल कायमी शहर कोतवाली में की। जहां पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया।


सीसीटीवी ओर काल डिटेल से हत्यारे तक पहुचीं पुलिस

पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्रीमती हिमानी मिश्रा के निर्देशन में शहर कोतवाली और सिविल लाइन थाने की एक संयुक्त टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी करने की प्रयास किए गए। पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी और कॉल डिटेल खगाली गई। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में उक्त आरोपी की  संदिग्ध गतिविधिया कैद हो गई। जिसके बाद आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू पिता संजय उईके निवासी बस स्टैंड को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया।

चाकू से गर्दन पर किया वार, लोहे की प्लेट सिर पर दे मारी

पुलिस की पूछताछ में जितेंद्र ने बताया कि उसने राहुल को अपने ही घर में नीचे के कमरे में चाकू से गर्दन पर वार कर मारा था। इसके बाद लोहे के डंबल की प्लेट से उसके सिर पर भी वार किया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। बाद में लाश को बोरी में भरकर चादर में लपेटकर अपनी ही स्कूटी से रात 3:30 बजे नाहालखेड़ा रोड पर कचरे के ढेर में फेंककर आ गया था। आरोपी की इस हरकत को पुलिस ने जो सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे उसमें दो तीन बार बस स्टैंड पर और फिर रात में स्कूटी पर बोरी रखकर ले जाते देखा गया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किए गए चाकु, लोहे की प्लेट, मृतक का मोबाइल और उसके जूते बरामद कर लिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं