Breaking News

ऐमेज़ॉन और वॉलमार्ट ई-कॉमर्स कंपनियों के विरोध में आज देशव्यापी हल्ला बोल धरना प्रदर्शन किया कैट ने

ऐमेज़ॉन और वॉलमार्ट ई-कॉमर्स कंपनियों के विरोध में आज देशव्यापी हल्ला बोल धरना प्रदर्शन किया कैट ने

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : व्यापारियों के शीर्ष संगठन कानफेडरेशन आफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स कैट के तत्वधान में ऐमेज़ॉन और वॉलमार्ट ई-कॉमर्स कंपनियों के विरोध में आज हरदा में एवम देशव्यापी धरना प्रदर्शन किया गया हल्ला बोल धरना प्रदर्शन में सभी ने कहा कि सरकार द्वारा जल्द से जल्द उपभोक्ता कानून बनाए खुदरा व्यापारी से लेकर विदेशी कंपनियों तक एक समान नीति बनाई जाए नहीं तो आने वाले समय में खुदरा व्यापार पूर्ण रूप से समाप्त होने की कगार पर होगा।


कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेड्र्स कैट हरदा के जिला सरगम जैन ने बताया कैट द्वारा ई कामर्स कम्पनियों की मनमानी और देश के क़ानूनों के खुला उल्लंघन से देश के व्यापारी द्वारा इसके ख़िलाफ़ ज़बरदस्त रोष और आक्रोश हैं। उपभोक्ता क़ानून में प्रस्तावित नियमों को तुरंत केंद्र सरकार द्वारा लागू करने की माँग को लेकर कैट ने एक महीने तक देश भर में ई कामर्स पर हल्ला बोल अभियान शुरू किया है जिसमें देश के 500 से अधिक शहरों में धरने आयोजित हुये उसी तारतम्य में हरदा कैट ने भी शांतिपूर्वक धरना आयोजित किया।

कार्यक्रम में कैट जिलाध्यक्ष सरगम जैन, महामंत्री राजेश अग्रवाल, मंत्री सचिन गोयल, सर्वेश सोमानी, दिनेश राठी, रिटेल मोबाइल एसोसिएशन से सुरेश रमानी, शुभम बंसल, राजेश दुगाया, मुकेश भाई, उपभोक्ता वितरक संघ से ऋषि अग्रवाल, चिराग अग्रवाल, अखिल अग्रवाल सहित कई व्यापारी उपस्थित रहे, कैट टीम ने बताया कि उपभोक्ता क़ानून में प्रस्तावित नियम, व ई कॉमर्स पालिसी को लागू करने व उपभोगता व छोटे मंझोले व्यापारी के हित में अपने एवं साथी व्यापारी के व्यापार को सुरक्षित रखने इस राष्ट्रीय अभियान में सभी व्यापारी एक साथ है। यह कार्यक्रम मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन जी व संघठन मंत्री गोविंददास असाटी में नेतृत्व में मध्यप्रदेश के समस्त जिलों में एक साथ यह शांतिपुर्वक धरना किया जा रहा है। कैट अपने व्यापारी साथीयो के सम्मान,सुरक्षा व हित के लिये प्रतिबद्ध है।

कोई टिप्पणी नहीं