Breaking News

हल्लाबोल अभियान के तहत उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम लागू करने सौंपा ज्ञापन

ई-कॉमर्स व्यापार के विरूद्ध कैट के राष्ट्रव्यापी हल्लाबोल अभियान के तहत उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम लागू करने सौंपा ज्ञापन


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : ई-कॉमर्स व्यापार के विरूद्ध कैट के राष्ट्रव्यापी हल्लाबोल अभियान के तहत उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम लागू करने के लिए आज माननीय प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन हरदा जिलाधिकारी को कैट द्वारा सौपा गया। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया ट्रेड्र्स कैट हरदा के जिला सरगम जैन ने बताया कैट द्वारा ई कामर्स कम्पनियों की मनमानी और देश के क़ानूनों के खुला उल्लंघन से देश के व्यापारी द्वारा इसके ख़िलाफ़ ज़बरदस्त रोष और आक्रोश हैं। उपभोक्ता क़ानून में प्रस्तावित नियमों को तुरंत केंद्र सरकार द्वारा लागू करने की माँग को लेकर कैट ने एक महीने तक देश भर में ई कामर्स पर हल्ला बोल अभियान शुरू किया है जिसमें देश के 500 से अधिक शहरों में धरने आयोजित हुये ओर आज देशभर में ज्ञापन सौंपा गया है। 

कैट टीम ने बताया कि उपभोक्ता क़ानून में प्रस्तावित नियम, व ई कॉमर्स पालिसी को लागू करने व उपभोगता व छोटे मंझोले व्यापारी के हित में अपने एवं साथी व्यापारी के व्यापार को सुरक्षित रखने इस राष्ट्रीय अभियान में सभी व्यापारी एक साथ है। यह कार्यक्रम मध्यप्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र जैन जी व संघठन मंत्री गोविंददास असाटी में नेतृत्व में मध्यप्रदेश के समस्त जिलों में एक साथ यह शांतिपुर्वक किया जा रहा है। कैट अपने व्यापारी साथीयो के सम्मान,सुरक्षा व हित के लिये प्रतिबद्ध है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान कैट के जिला अध्यक्ष सरगम जैन, महामंत्री राजेश अग्रवाल,मंत्री सचिन गोयल,नगर अध्यक्ष अनुज बरगले, उपभोक्ता वितरक संघ से सर्वेश सोमानी,अखिल अग्रवाल,चिराग गोयल, फुटवियर एसोसिएशन से कपिल अग्रवाल, अभय अग्रवाल,कपड़ा व्यापारी संघ से मुकेश जैन, रिटेल मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश रमानी,राजेश दुगाया,मोटर मशीनरी के दिनेश राठी,किराना व्यापारी संघ से चिंटू अग्रवाल एवम अन्य व्यापारी साथी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं