Breaking News

2 विधायकों ने कराई भाजपा की किरकिरी...

2 विधायकों ने कराई भाजपा की किरकिरी...

एक बोले, कांग्रेसी के घुटने तोड़ दो, दूसरे बोले, विपक्षी की मृत्यु हो जाएगी

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : भाजपा के दो विधायकों के विवादित बयान चर्चा में है। पहले बयान में भोपाल जिले के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने क्षेत्र के लोगों से कहा है कि अगर क्षेत्र में कोई कांग्रेस नेता आए तो उसके घुटने तोड़ दो, वहीं दूसरी ओर रीवा जिले के सेमरिया विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कह रहे हैं कि ऐसी योजना बना रहे हैं जिससे विपक्षी नेताओं के किडनी लीवर फेल हो जाएंगे और उनकी मृत्यु हो जाएगी। विधायकों के यह बयान सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं।

केस 1

भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने क्षेत्र के एक गांव के लोगों को कहा है कि कांग्रेसी यहां आएं तो उनके घुटने तोड़ देना। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आये कुछ करके गए क्या.... क्षेत्र के लोगों को शर्मा ने कहा कि थोड़ी शांति रखो, यहां नेतागिरी नहीं करो। कोई भी आए, मगर कोई कुछ करके नहीं जाएगा। 

केस 2

सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी एक वायरल वीडियो में कह रहे हैं कि ऐसी योजना बना रहे हैं जिससे विरोधियों की लीवर किडनी हार्ट सब फेल होंगे। श्रोताओं के विरोध के बीच ये कह रहे हैं कि योजना के बाद प्रतिद्वंदी नेताओं का लीवर, किडनी, हार्ट सब फेल हो जाएगा। उन विरोधी नेताओं की मृत्यु हो जाएगी। इसी बीच सभा में ही मौजूद व्यक्ति बढ़े हुए सिलेंडर के रेट पूछता है तो विधायक  उसके लिए पुलिस बुलाने को कहते हैं। वायरल वीडियो की कहाँ का है यह तो पता नहीं चला लेकिन इससे बीजेपी एमएलए के दम्भ का खुलासा जरूर हो रहा है।

ये कहा दिग्विजय ने
विधायक रामेश्वर के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज किये ट्वीट में कहा है कि वह कांग्रेसी नेता हैं जिसमें ताकत हो वह उनके घुटने तोड़ दे। वह गांधीवादी हैं, हिंसा का जवाब अहिंसा से देंगे। दिग्विजय ने कहा कि 24 नवंबर को महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास से रामेश्वर शर्मा के घर तक जाएंगे और उनके घर के बाहर 1 घंटे तक विधायक की सद्बुद्धि के लिए राम धुन करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं