Breaking News

पटवारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा 24 घंटों में, आरोपी गिरफ्तार

पटवारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा 24 घंटों में, आरोपी गिरफ्तार

शादी बनी मौत की वजह...

लोकमतचक्र.कॉम।

देवास। कल जिले के पटवारी नीरज सिंह परते के संदिग्ध हालत में मिले शव के मामले में जिला पुलिस द्वारा 24 घंटे में खुलासा कर दिया है और संबंधित आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पटवारी नीरज सिंह परते की शादी ही उसके मौत का कारण बन गई। कल देवास जिले के बीएनपी थाना अंतर्गत ग्राम जेतपुरा के पास एक पुलिया के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में पटवारी नीरज धुर्वे लाश मिली थी, जिस पर परिजनों ओर साथियों ने हत्या की आशंका जताई थी। मामले में पलिस ने 24 घंटे के अंदर  राज से पर्दा हटाते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पटवारी की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने की है। पटवारी की 20 दिन पहले ही शादी हुई थी। मृतक की पत्नी पहले से एक युवक से प्यार करती थी। शादी के बाद भी उसका प्रेमी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर उसे मौत की नींद सुला दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


देवास एसपी डॉ शिवदयाल सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि देवास के बीएनपी थाना अंतर्गत भोपाल सड़क पर रविवार को एक पुलिया के नीचे युवक का शव मिला था। पुलिस को जांच में पता चला कि उसका नाम नीरज पिता कमल सिंह परते हैं। वह सोनकच्छ में पटवारी के पद पर पदस्थ था। मृतक नीरज की शादी बीस दिन पहले 21 नवंबर को हुई थी।

मामले की जांच में पुलिस को पता चाल कि मृतक पत्नी का ग्राम गेलपूर जिला रायसेन निवासी अनिल कुमार सरयाम के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात किया करते थे। आरोपी अनिल ने नीरज को रास्ते से हटाने के लिए सोचा समझा षडयंत्र रचा और उसकी पत्नी का रिश्तेदार बताकर पहले उससे दोस्ती की व एक ढाबे पर ले जाकर उसे शराब पिलाई। जिसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया था। आरोपी को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी और मृतक की पत्नी के मोबाइल डिटेल्स चेक किए जा रहें हैं। साक्ष्य मिलने पर मृतक की पत्नी को भी आरोपी बनाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं