Breaking News

पटवारी का संदिग्ध स्थिति में मिला शव, तीन दिनों से था लापता

पटवारी का संदिग्ध स्थिति में मिला शव, तीन दिनों से था लापता 

परिजनों ओर साथियों ने को हत्या की आशंका, 3 सप्ताह पहले ही हुई थी शादी

लोकमतचक्र.कॉम।

देवास। संदिग्ध परिस्थिति में एक पटवारी का शव रविवार सुबह मिला है। बताया गया है कि पटवारी दो दिनों से अपने घर से लापता था। रविवार सुबह पटवारी का शव भोपाल रोड स्थित जॉन डीयर कंपनी के पास एक नाले में मिला। मृतक के गले में चोट के निशान हैं। सूचना मिलते ही बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार, नीरज सिंह परते उम्र 35 पिछले 10 दिसंबर की रात से लापता था। आज सुबह उनका शव जॉन डीयर कंपनी के पास एक नाले से पुलिस ने बरामद किया। मृतक पटवारी था और सोनकच्छ क्षेत्र के रलायती हल्के का उनके पास दायित्व था। पटवारी के शव मिलने की सूचना पर देवास सहित आसपास के कई पटवारी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतक के चाचा सवाई सिंह परते ने बताया कि गत 21 नवंबर को नीरज की शादी हुई थी।

परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी दर्ज
नीरज पिछले 10 दिसंबर रात को अपने घर से लापता था। उसके परिचित लोगों और परिजनों थाना बीएनपी थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। उसके बाद से बीएनपी थाना पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को भी लगातार ट्रेस किया, जो भौंरासा के आसपास मिल रही थी। उसके बाद पुलिस लगातार लापता हुए युवक को तलाश कर रही थी। लेकिन आज सुबह वह मृत मिला।

ढाबे पर खाना खाने गया था

मृतक पटवारी 10 दिसंबर शाम के समय भोपाल रोड स्थित एक ढाबे पर अपने करीबी रिश्तेदार के साथ खाना खाने गया था। वहां से निकलते हुए दोनों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगालकर देखा उसके बाद से युवक अपने घर नहीं पहुंचा।

हत्या की जताई आशंका
परिजनों ने बताया कि मृतक नीरज पटवारी 10 दिसंबर शाम के समय भोपाल रोड स्थित एक ढाबे पर अपने करीबी रिश्तेदार के साथ खाना खाने गया था। वहां से निकलते हुए दोनों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगालकर देखा उसके बाद से मृतक युवक अपने घर नहीं पहुंचा। मामले को लेकर पटवारी संघ के सदस्य और मृतक के परिजन नीरज की हत्या होने की आशंका जता रहे हैं। नीरज के दोस्त विवेक यादव ने बताया कि यह सडक़ हादसा तो नहीं दिख रहा लेकिन गले पर धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। जिससे हत्या की आशंका दिखाई दे रही है। मामले को थाना बीएनपी पुलिस ने जांच में लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं