Breaking News

कमल युवा खेल महोत्सव : खेलों के इस आयोजन से हरदा में मिनी ओलंपिक सा नजारा

कमल युवा खेल महोत्सव : खेलों के इस आयोजन से हरदा में मिनी ओलंपिक सा नजारा....

आज रविवार को हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता संपन्न हुई


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन सुशासन दिवस से हरदा में कमल युवा खेल महोत्सव का भव्य शुभारंभ हो चुका है। कोरोना काल के बाद हो रहे खेलों के इस आयोजन से हरदा में मिनी ओलंपिक सा नजारा है। स्वामी विवेकानंद जयंती 12 जनवरी तक चलने वाले इस आयोजन में करीब 4 हजार खिलाड़ी हिस्सा लेने पहुंचे हैं। कोरोना काल के बाद प्रदेश में खेलों का यह पहला बड़ा आयोजन है।

कमल युवा खेल महोत्सव 2021-2 के तहत नेहरू स्टेडियम हरदा में मां सरस्वती, स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को नमन कर आयोजन समिति के अध्यक्ष संदीप पटेल ने प्रतिभागी खिलाड़ियों से परिचय लेकर के हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। आज हरदा विकासखंड से बालकों की 09 टीमें एवं बालिकाओं की 06 टीमें हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता में खेली।

आज की हैंडबॉल खेल प्रतियोगिता में सीनियर बालक वर्ग में डी एस वाय डब्ल्यू हरदा की टीम विजेता और जिला हैंडबॉल क्लब की टीम उपविजेता रही। वही सीनियर बालिका ग्रुप में जिला हैंडबॉल क्लब की टीम विजेता व शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हरदा की टीम उपविजेता रही। दूसरी ओर जूनियर बालिका वर्ग में शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हरदा की टीम विजेता और उपविजेता जिला हैंडबॉल संघ हरदा की टीम रही।

कोई टिप्पणी नहीं