Breaking News

बैठक में आया पटवारी निकला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये साथियों में घबराहट

बैठक में आया पटवारी निकला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये साथियों में घबराहट

अधिकारी अनावश्यक रूप से मिटिंग रखकर संक्रमण को दे रहे बढ़ावा

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल/सतना : आनलाईन काम में दौर में अधिकारी की हठधर्मिता के चलते तहसील कार्यालय में हर कभी बुलाई जाने वाली बैठकों से कोरोना की तीसरी लहर में पटवारियों के संक्रमित होने की संभावना बन गई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल नागौद में पटवारियों की बैठक के बाद पटवारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर काफी संख्या में पटवारी जो सम्पर्क में आये है उनमें घबराहट मच गई है। 


पटवारियों का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर फैलने की रोज रोज खबरें आ रही है, प्रदेश में इसके काफी मामले सामने आ चुके है किंतु अधिकारी समझ ही नहीं रहे है। पटवारियों का कहना है कि आज के समय में सोशल मीडिया व्हाट्सएप के द्वारा अधिकारियों द्वारा दिन-रात निर्देश दिए जा रहे हैं और व्हाट्सएप पर ही जानकारी प्राप्त की जा रही है ऐसे दौर में अपनी हठधर्मिता दिखाते हुए अनावश्यक रूप से सप्ताह में दो बार बैठक रखने का क्या औचित्य है? इस तरह से कोरोना की तीसरी लहर में संक्रमित होने का खतरा ज्यादा है। पटवारियों ने मांग करते हुए कहा, कोरोना संक्रमण खत्म होने तक सप्ताह में दो बार ली जाने वाली मिटिंग बंद की जाए। पटवारियों का कहना है कि बैठक में नही हो पाता कोविड अनुकूल व्यवहार।

गौरतलब है कि कोरोना के चलते प्रशासन द्वारा खुद ही सामूहिक आयोजन और अन्य कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया गया है ऐसे में अधिकारियों द्वारा बार-बार बैठ के आयोजित करना उचित नहीं है। आज के दौर में अधिकतर कार्य ऑनलाइन होकर व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्रियान्वित किए जा रहे हैं सरकार भी अधिकतर कार्य को ऑनलाइन करने के लिए प्रयासरत है ऐसे में कोरोना के संक्रमण काल में जहां तक संभव हो अधिकारियों को इस ओर ध्यान देकर इस समय ग्रुप की बैठकों पर विराम लगाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं