Breaking News

कमल खेल महोत्सव में शिरकत करने हरदा पहुँचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

कमल खेल महोत्सव में शिरकत करने हरदा पहुँचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

48 लाख की लागत से लगे हाईमास्ट का शुभारंभ व 3 करोड़ से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन किया

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में कमल स्पोर्ट्स क्लब ओर ओलंपिक संघ हरदा के संयुक्त तत्वाधान में चल रहे खेल महोत्सव मे शिरकत करने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुँचे। जहाँ झंडा वंदन कर 48 लाख की लागत से लगी हाई मास्क लाइट का शुभारंभ और 3 करोड़ 2 लाख की  लागत से बनने वाले सीसी रोड और नाली निर्माण का भूमिपूजन किया।


हरदा कमल स्पोर्ट्स क्लब और हरदा ओलंपिक के संयुक्त तत्वाधान में खेल महोत्सव नेहरू स्टेडियम ग्राउंड पर आयोजित किया जा रहा है। आज प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शिरकत की ओर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। इस खेल महोत्सव में ब्लॉक एवं जिला स्तर के खिलाड़ी भाग ले रहे है। खेल महोत्सव में 28 से ज्यादा विधाओं में 3000 खिलाड़ी भाग लेंगे। इस महोत्सव में कबड्डी, खो-खो, वालीबाल, हैंडबॉल, क्रिकेट, हॉकी जेसी 28 विधाओं का आयोजन किया जा रहा है। खेल महोत्सव का समापन 12 जनवरी को युवाओ के प्रेरणा स्त्रोत विवेकानंद जी की जयंती पर पुरस्कार वितरण के बाद किया जाएगा।  

इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा गृहमंत्री मध्यप्रदेश ने कहा कि -

आज कमल युवा खेल महोत्सव में शिरकत का अच्छा लगा। आज के समय की आवश्यक्ता है कि हमारे टीन एजर्स को खेल की तरफ जोड़ा जाए। आजकल बच्चे लाल, बाल, पाल ओर गांधी को भूल रहे है और रीना, टीना, मोना को याद रखेगा तो कैसे संस्कारी बनेगा। जीतू पटवारी को लेकर कहा कि वो अपना घर देखे तो ज्यादा अच्छा है। जिन्होंने अपनी चलती हुई सरकार को पटक दी, उनसे हमें फेल ओर पास का प्रमाणपत्र नही चाहिए। उन्होंने कहा में छोटा आदमी हूं हर बड़े लोगों के यहाँ जाता हू।

कोई टिप्पणी नहीं