Breaking News

कृषि मंत्री कमल पटेल ने सिविल लाईन थाने के नवनिर्मित भवन का किया लोकार्पण

कृषि मंत्री कमल पटेल ने सिविल लाईन थाने के नवनिर्मित भवन का किया लोकार्पण 


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। प्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने शनिवार को हरदा में 94 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित सिविल लाईन थाना भवन एवं टेमागांव पुलिस चौकी का लोकार्पण किया। इस अवसर पर मंत्री श्री पटेल ने कहा कि हरदा के लिये यह एक ऐतिहासिक दिन है। पहले हरदा में एक थाना था और हरदा नगर एवं देहात दोनों क्षेत्र बहुत बड़े है इसलिये हमने पहले चौकी और फिर एक थाने की स्थापना करवाई।  उन्होने इस दौरान बताया कि यह जमीन पहले अतिक्रमण में थी। इसे पहले अतिक्रमण मुक्त कराया गया और आज थाना भवन का लोकार्पण हो रहा है। मंत्री श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश का हर क्षेत्र, हर गाँव आत्मनिर्भर बने, इसकी ओर हम अग्रसर हो रहे है और लोगों को न्याय मिलेगा। उन्होने कहा कि हर क्षेत्र में तेज गति से विकास हो रहा है। उन्होने कहा कि इसी क्रम में हम थानों को भी सर्व सुविधा युक्त बना रहे है ताकि लोगों को न्याय दिलाया जा सके। उन्होने नवनिर्मित थाना भवन के लोकार्पण पर सभी को शुभकामनाएं दी।

अवैध खनन पर सख्ती से रोक लगाएं

कृषि मंत्री ने निर्देश दिए कि नर्मदा किनारे अवैध उत्खनन पर सख्ती से रोक लगाई जाए, उन्होंने कहा कि अवैध शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की जाए ।उन्होंने ओवर लोड वाहनों व सटोरियों पर भी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 

मंत्री श्री पटेल ने हाल ही में पदोन्नति हुए पुलिस अधिकारी कर्मचारी को प्रमाण पत्र  देकर पुरस्कृत व सम्मानित किया। उन्होंने पुलिस थाने में वृक्षारोपण भी किया। कार्यक्रम में पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम संभाग श्रीमती दीपिका सूरी, कलेक्टर संजय गुप्ता, पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह वर्द्धमान, पूर्व विधायक मनोहर लाल राठौर, सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम में कलेक्टर संजय गुप्ता ने नवनिर्मित थाना भवन के लोकार्पण पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि इस थाना भवन को देखकर ऐसा लगता है कि यह कोई वेस्टर्न कंट्री का थाना है। पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने भी नए थाना भवन के लिए सभी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पुलिस के पदोन्नत अधिकारी कर्मचारियों को बधाई दी।  

कोई टिप्पणी नहीं