Breaking News

कांग्रेसियों पर जो कार्रवाई की गई है वह भाजपा नेताओं के कहने पर द्वेषता पूर्वक की गई, द्वेषता पूर्वक दर्ज मुकदमा वापस लिया जाए : कांग्रेस

कांग्रेसियों पर जो कार्रवाई की गई है वह भाजपा नेताओं के कहने पर द्वेषता पूर्वक की गई, द्वेषता पूर्वक दर्ज मुकदमा वापस लिया जाए : कांग्रेस

लोकमतचक्र.कॉम।

टिमरनी : कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर धरना प्रदर्शन के बाद हुई FIR पर नगर कांग्रेस कमेटी ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसियों पर जो कार्रवाई की गई है वह भाजपा नेताओं के कहने पर द्वेषता पूर्वक की गई, द्वेषता पूर्वक दर्ज मुकदमा वापस लिया जाए। इसको लेकर नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा रखी गई प्रेस वार्ता इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल पूर्व विधायक आरके दोगने ,नगर अध्यक्ष सुभाष जायसवाल सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। कांग्रेसियो ने राज्यपाल के नाम इस बाबत तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा।


उल्लेखनीय है कि गत 18 तारीख को नगर परिषद कार्यालय के सामने नगर पंचायत का विरोध करते हुए नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा धरना आंदोलन कार्यक्रम रखा गया था, जिसके उपरांत नगर प्रशासन के आवेदन पर टिमरनी थाने में कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुभाष जायसवाल सहित आठ कांग्रेसी नेताओं नेत्रियों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। जिसके चलते इस मामले का विरोध करते हुए कांग्रेस कमेटी द्वारा रखी गई प्रेस वार्ता में बताया गया कांग्रेसियों पर जो कार्रवाई की गई है, वह भाजपा नेताओं के कहने पर द्वेषता पूर्वक की गई है जिसका हम कांग्रेसी विरोध करते हैं एवं शासन से निवेदन करते हैं द्वेषता पूर्वक कार्रवाई की गई है, जो मुकदमा दर्ज किए गए हैं उन्हें वापस लिया जाए । कांग्रेस कमेटी द्वारा शांतिपूर्वक धरना नगर परिषद के विरोध में जनहित के मुद्दों को लेकर रखा गया था लेकिन भाजपा के दबाव में जो कार्रवाई कांग्रेसियों पर की गई है वह गलत है। क्योंकि विगत दिनों भी  तहसील परिसर में विभागीय कार्यालय निर्माण भूमि पूजन में भी निर्धारित संख्या से अधिक भाजपा कार्यकर्ता व आमजन अधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद नवनिर्मित होने वाले नए बस स्टेशन पर स्वामी विवेकानंद की मूर्ति अनावरण के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित मंत्री कमल पटेल, मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक संजय शाह, भाजपा नेता, कार्यकर्ता, नपा के अधिकारी कर्मचारी बहुतायत संख्या में मौजूद थे । इसके साथ ही हमारे धरने कार्यक्रम के अगले दिन भाजपा की रैनबसेरा में ही बैठक हुई उसके बाद भी भाजपा के लोगों पर इसी प्रकार की कोई शासन के नियमों के उल्लंघन की कार्रवाई ना करना और कांग्रेस के शांतिपूर्ण आंदोलन में कांग्रेसियों पर कार्रवाई करना गलत है। राजनीतिक षड्यंत्र के चक्कर में अधिकारी प्रशासन काम कर रहा है जिसका हम विरोध करते हैं।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि जिले में जो कोरोना फैला है उसका कारण भाजपा और भाजपा के मंत्रीद्वय है जो कोरोना से ग्रसित थे फिर भी बृहद स्तर पर हुए कमल युवा खेल उत्सव में शामिल रहे इनके कारण इतने बड़े आयोजन हुए और लोगो की जिंदगी पर बन आई इन लोगो के खिलाफ मुकदमे दर्ज होने चाहिए।कांग्रेसियो ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंप कांग्रेसियो पर की गई झूठे मुकदमे वापस लेने ओर भाजपाईयों पर कानूनी कार्यवाही की मांग की।

मुकदमे वापस न लेने पर कांग्रेस द्वारा नगर क्षेत्र में विरोध स्वरूप जन आंदोलन भी किया जाएगा जिसकी जबाबदारी शासन प्रशासन की रहेगी।कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने भाजपा और उनके इशारे पर कार्य कर रहे अधिकारियों कर्मचारियों पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता इनके भ्र्ष्टाचार का पुरजोर विरोध करते रहेंगे हम डरने वाले नही है झूठे मुकदमों से जनहित की लड़ाई अब ओर बड़े स्तर पर हम करेंगे।जायसवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान विधायक निधि से बने 14लाख की लागत का तवा कालोनी स्थित सामुदायिक मांगलिक भवन का मुद्दा भी उठाया जिसपर भाजपा ने कार्यालय बना कब्जा कर रखा है।यह भवन आमजन गरीबो के यहां होने वाले कार्यक्रमो के लिए सुविधा देने बनाया गया है लेकिन इसका उपयोग भाजपा कर रही है हम आवेदन देंगे सामाजिक मांगलिक कार्यक्रम करने के लिए यदि अनुमति नही मिलती है तो इसका खुलकर विरोध करेंगे।भाजपाइयों व शासन के जिम्मेदारों द्वारा कांग्रेसियों के खिलाफ जो कार्यवाही व क्षेत्र में भ्र्ष्टाचार किये जा रहे है उन्हें हम जनता के सामने लाएंगे ओर जरूरत पड़ी तो न्यायालय तक भी जाएंगे।(सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट)

कोई टिप्पणी नहीं