Breaking News

पंचक्रोशी यात्रा के चलते तहसीलदार ने लगाई पटवारियों ओर राजस्व निरीक्षकों की नर्मदा घाटों पर ड्यूटी

पंचक्रोशी यात्रा के चलते तहसीलदार ने लगाई पटवारियों ओर राजस्व निरीक्षकों की नर्मदा घाटों पर ड्यूटी


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/हंडिया : आज से प्रारंभ हुई नेमावर से बीजलगांव, टिमरनी के जलोदा से होते हुए पंचक्रोशी यात्रा के श्रद्धालुओं के हंडिया तहसील में आगमन को ध्यान में रखते हुए कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये तहसीलदार डॉ. अर्चना शर्मा ने पटवारियों ओर राजस्व निरीक्षकों को तैनात किया है। जलोदा, उंचान, नयापुरा, सुरजना, गोयत, मनोहरपुरा, भमोरी, मांगरूल व सिंगोन के यात्रा मार्ग पर पटवारियों के साथ राजस्व निरीक्षकों की ड्यूटी भी कानून व्यवस्था में लगाई गई है। तहसीलदार डॉ. शर्मा ने संबंधित

पटवारियों को जारी आदेश में कहा कि तहसील हंडिया अंतर्गत दिनांक 26/02/2022 से दिनांक 01/03/2022 तक पंचकोषीय यात्रा श्रद्धालुगणों के द्वारा की जाना है। जिसमें श्रद्धालुगण नर्मदा नदी की पांच कोष की यात्रा करते हुये घाटों पर स्नान कर पूजा अर्चना करते है। उक्त यात्रा में अधिक संख्या में श्रद्धालुगणों के सम्मिलित होने की संभावना है, ऐसी स्थिति में तहसील हण्डिया अन्तर्गत कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु पटवारियों की ड्यूटी लगाई जाती है।

आदेश में आगे कहा गया है कि समस्त पटवारीगण अपने ग्राम कोटवार को साथ रखकर निर्धारित ड्यूटी स्थल पर निर्धारित दिनॉक एवं समय पर उपस्थित होकर समुचित कार्यवाही कर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाये रखना सुनिश्चित करेंगे तथा समय-समय पर अघो-हस्ताक्षरकर्ता को वस्तुस्थिति से अवगत कराते रहेगें। अनुपस्थिति की दशा में संबंधितों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जावेगी।


कोई टिप्पणी नहीं