Breaking News

अतिक्रमण हटाने पहुंचे तहसीलदार पर भाजपा नेता ने किया पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

अतिक्रमण हटाने पहुंचे तहसीलदार पर भाजपा नेता ने किया पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल/राजगढ़ : सत्ता का नशा जब सर चढ़कर बोलता है तो नेता भूल जाते है कि वो क्या हरकत कर रहे है। सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा नेता ने आज सारी हद पार करते हुए अपना शासकीय दायित्व निर्वहन करते हुए अतिक्रमण हटाने पहुंचे तहसीलदार पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। मामला यह है कि राजगढ़ जिले के पचोर में भाजपा नेता ने अतिक्रमण हटाने गए तहसीलदार और नगर पालिक के कर्मचारियों के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। शिकायत पर पुलिस ने भाजपा नेता भगवान सिंह राजपूत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल, पचोर में शिवाला रोड पर बीजेपी नेता भगवान सिंह राजपूत ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर रखा था। जिसको राजस्व और नगर परिषद की टीम हटवाने गई थी। इसी दौरान भगवान सिंह घर से पेट्रोल की बोतल लाकर खुद पर और वहां खड़े तहसीलदार राजेश सलोते और टीम पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि भगवान सिंह पर एफआईआर दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना की जानकारी के बाद राजस्व अधिकारी संघ हरकत में आ गया है। पुलिस पर आरोप है कि अतिक्रमण हटाने के लिए पहले पर्याप्त पुलिस बल नहीं दिया गया और बाद में आरोपी नेता के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर में जान से मारने की कोशिश संबंधी धारा नहीं लगाई गई है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी नेता पेट्रोल से भरी बोतल से पेट्रोल तहसीलदार पर डाल रहा है।
बताया गया कि तहसीलदार सोरते पचोर में अतिक्रमण के मामले में कार्यवाही के लिए भगवान सिंह राजपूत के घर पहुंचे थे जो बीजेपी के नेता बताए जाते हैं। उनके घर के सामने किए गए अतिक्रमण को जेसीबी मशीन के माध्यम से हटाया जा रहा था तो राजपूत ने इसका विरोध किया। जब तहसीलदार नहीं माने तो वह घर के अंदर गया और वहां पानी की बोतल में पेट्रोल भरकर लाया तथा भीड़ की मौजूदगी में ही तहसीलदार पर डालने लगा। पेट्रोल तहसीलदार के ऊपर भी गिरा और यह देख वह वहां से दूर भागे। इस मामले में एसपी राजगढ़ प्रदीप शर्मा का कहना है कि पचोर थाने में घटना की एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी फरार है। वहीं दूसरी ओर तहसीलदारों ने इस घटना का विरोध किया है। तहसीलदारों की नाराजगी इस बात को लेकर भी थाने में दर्ज एफआईआर में सिर्फ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है। आरोपी पेट्रोल डाल रहा है, उसका वीडियो वायरल भी हो गया है लेकिन धारा 307 आरोपी के विरुद्ध नहीं लगाई गई है।

 घटनाक्रम का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें



कोई टिप्पणी नहीं