Breaking News

पटवारी को फोन पर गालीगलौज व मारने के धमकी देने वाले पर FIR की मांग

पटवारी को फोन पर गालीगलौज व मारने के धमकी देने वाले पर FIR की मांग

पटवारी संघ ने एसडीएम के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

कोतमा : तहसील कोतमा अंतर्गत हल्का पटवारी खमरौध ग्राम पचखुरा में न्ययालय तहसीलदार तहसील कोतमा  के आदेशानुसार आवेदक गुलजार खान पिता स्व. सफी मोहम्मद निवासी पचखुरा का बटवारे की कार्यवाही करने हेतु हल्के में उपस्थित हुए थे तभी पटवारी हल्का खमरौध श्री सतेंद्र विश्वकर्मा को बटंवारा कार्यवाही न करने के लिए आरोपी नेक मोहम्मद पिता ननका द्वारा पटवारी को फ़ोन पर दबंगई से गली गलौज देते हुए यह कहा गया कि -"तुमको बार बार मना कर चुका हूँ बटवारा मत करो यदि करोगे तो देख लूंगा व लातों से मारूँगा"।


उक्त घटना से तहसील कोतमा के समस्त पटवारियों में रोष व्याप्त है दिन ब दिन फील्ड में कार्य करना कठिन होते जा रहा है ऐसे असामजिक तत्वों के कारण पटवारी संवर्ग के मान सम्मान को ठेस पहुंचा है इस घटना के परिपेक्ष्य में आज दिनांक 08/02/2022 को एसडीएम कोतमा के नाम पर तहसीलदार कोतमा को मप्र पटवारी संघ तहसील इकाई कोतमा के द्वारा सम्बंधित आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर विधि अनुसार कार्यवाही किये जाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया है व 07 दिवस में उचित कार्यवाही न किये जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है। 

इस संबंध में थाना प्रभारी कोतमा को संघ के माध्यम से अधोहस्ताक्षरित आवेदन पत्र कार्यवाही हेतु दिया गया है । ज्ञापन में पटवारी संघ तहसील इकाई कोतमा के सचिव राम सिंह, प्रवीण तिवारी,राजीव द्ववेदी,शशिभूषण मिश्रा,गंगाराम वर्मा, उपेंद्र सिंह,सतेंद्र विश्वकर्मा,शिवराम कंवर, अशोक केवट व अन्य पटवारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं