Breaking News

बदले की भावना से अपहरण के मामले में पुलिस को मिली सफलता, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बदले की भावना से अपहरण के मामले में पुलिस को मिली सफलता, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/टिमरनी (विजयसिंह ठाकुर) : बदले की भावना से युवक का अपहरण कर ने वाले चार आरोपियों को टिमरनी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक घटना दिनांक 08-09/03/2022 की दरमियानी रात फरियादिया मायाबाई पति रामरतन कौशल उम्र 45 साल निवासी ग्राम पीपल्या कला थाना टिमरनी ने थाना हाजिर आकर रात 12.00 बजे करीबन 25 - 30 वर्ष उम्र के 03 अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसकर अपने लडके प्रदीप कौशल उम्र 30 साल को उठाकर जबरदस्ती कार में डालकर ले जाने की रिपोर्ट टिमरनी निवासी विनय कौशल व उसके भाई छोटू कौशल पर शंका जाहिर करते की गई थी।

टिमरनी पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर ज्ञात बदमाशों के विरूध्द अप.क्र.128/22 धारा 365 भादवि. का पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया तथा अपहृत प्रदीप कौशल की दस्तयाबी व आरोपीगण की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया । बाद अपहृत प्रदीप कौशल की तलाश करते दिनांक 09/03/2022 को बरामद किया गया । प्रदीप कौशल ने अपने बयानों में दिनांक 08/03/2022 को स्वयं व अपने भाई संदीप कौशल का संदीप के साले टिमरनी निवासी विनय कौशल के साथ झगड़ा होना तथा बताया कि रात 12.00 बजे करीब विनय का छोटा भाई छोटू उर्फ नीलेश अपने साथी भिक्का कौशल निवासी टिमरनी व एक अन्य लडके के साथ घर में आये और मुझे जबरदस्ती उठाकर एक नीले रंग की शिफ्ट कार में बैठा लिया, कार में पहले से 03 लडके और भी बैठे थे जो सभी मुझे मारपीट गाली गुफ्तार करते व जान से मारने की धमकी देते चाकू अड़ाकर टिमरनी हरदा होते नसरूल्लागंज तरफ ले गये। प्रदीप ने बताया कि फिर छोटू उर्फ नीलेश ने फोन पर बातचीत करके अपने साथियों को बताया कि पुलिस को पता चल गया है तो उन्होने मुझे नसरूल्लागंज के पास एक गांव में छोड दिया । जो कार चला रहा था उसे सभी अतुल बोल रहे थे, दूसरा जो हट्टा कट्टा व अच्छी उंचाई का है, उसे अनिल बोल रहे थे, एक हल्की दाढी का लडका था जिससे सभी सत्यम कहकर बात कर रहे थे, एक सांवला सा मध्य उचांई का लड़का था जिसे सभी जितेन्द्र बोल रहे था तथा छोटू उर्फ नीलेश व भिक्का कौशल को मैं पहले से जानता पहचानता हूँ । 

पुलिस टीम ने मामले की विवेचना में आये तथ्यों एवं अपहृत प्रदीप कौशल के कथन के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मामले के आरोपी विकास उर्फ भिक्का कौशल कौशल को कस्बा टिमरनी से एवं छोटू उर्फ नीलेश कौशल, अतुल पवार, अनिल केवट को नसरूल्लागंज जिला सीहोर से गिरफ्तार किया गया, गिरफ्तारी के दौरान आरोपी छोटू उर्फ नीलेश कौशल के कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का धारदार छुरा जप्त किया गया है। गिरफ्तारशुदा आरोपीगण से पूछताछ की गई, जिन्होने आरोपी नीलेश उर्फ छोटू के भाई विनय कौशल के साथ मारपीट करने की बात को लेकर प्रदीप का अपहरण करना व उसके साथ मारपीट करना बाद में बाद में पुलिस के डर से उसे छोड़ देना स्वीकार किया है । मामले में धारा 294, 323, 324, 506, 34 भादवि. का ईजाफा किया गया है तथा घटना में शामिल बदमाश जितेन्द्र कौशल एवं सत्यम पवार की गिरफ्तारी व घटना में प्रयुक्त नीले रंग की शिफ्ट कार क्रमांक MP04CN5433 की जप्ती के प्रयास जारी है ।

गिरफ्तार आरोपी - 

1.छोटू उर्फ नीलेश पिता ताराचंद कौशल निवासी टिमरनी हाल नसरुल्लागंज, 

2.भिक्का उर्फ विकास पिता ललताप्रसाद कौशल निवासी लोधी मोहल्ला टिमरनी

3.अतुल पिता जीवन सिंह पवार निवासी नंदगांव नसरूल्लागंज जिला सीहोर 

4.अनिल पिता संतोष केवट निवासी सरवरा कालोनी नसरूल्लागंज जिला सीहोर को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया जहां से माननीय न्यायालय द्वारा जेल दाखिल कराए गए हैं l

फरार आरोपी -   

1.जितेन्द्र पिता मनोहरी कौशल निवासी सरवरा कालोनी नसरूल्लागंज जिला सीहोर

2.सत्यम पिता मिश्रीलाल पवार निवासी निवासी रिषिनगर नसरूल्लागंज जिला सीहोर

पुलिस टीम -           

सूचना प्राप्त होने के बाद 24 घंटे में मामले का खुलाशा कर अपहृत की दस्तयाबी व आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस अधीक्षक हरदा मनीष कुमार अग्रवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरदा गजेन्द्र सिंह वर्धमान, एसडीओपी टिमरनी सुश्री सोनम झरबड़े के निर्देशन व मार्गदर्शन में गठित पुलिस टीम थाना प्रभारी टिमरनी निरीक्षक सुशील पटेल, उनि अजय रघुवंशी, उनि अमित भारद्वाज, सउनि राजेश रघुवंशी, सउनि अनुज बघेल, प्र.आर. राजेश गुर्जर, प्र.आर. नीलेश तिवारी, प्र.आर. मनोज नागले, प्र.आर. अतुल तौमर, आर. मनोज दोहरे (सायबर शाखा), आर. महेन्द्र रघुवंशी, आर. राकेश पटेल, आर. देवेन्द्र, आर. सूरज सिसोदिया, सैनिक सुरेन्द्र मरकाम की विशेष भूमिका रही है ।

1 टिप्पणी:

  1. मेरा नाम लिलियन एन है। यह मेरे जीवन का एक बहुत ही खुशी का दिन है क्योंकि डॉ सगुरु ने मेरे पूर्व पति को अपने जादू और प्रेम मंत्र से वापस लाने में मेरी मदद की है। मेरी शादी को 6 साल हो गए थे और यह बहुत भयानक था क्योंकि मेरे पति वास्तव में मुझे धोखा दे रहे थे और तलाक की मांग कर रहे थे, लेकिन जब मुझे इंटरनेट पर डॉ. सगुरु का ईमेल मिला कि कैसे उन्होंने अपने पूर्व को वापस पाने में इतने लोगों की मदद की है और रिश्ते को ठीक करने में मदद करें। और लोगों को अपने रिश्ते में खुश रखें। मैंने उसे अपनी स्थिति के बारे में बताया और फिर उसकी मदद मांगी लेकिन मेरे आश्चर्य से उसने मुझसे कहा कि वह मेरे मामले में मेरी मदद करेगा और यहां मैं अब जश्न मना रही हूं क्योंकि मेरे पति अच्छे के लिए पूरी तरह बदल गए हैं। वह हमेशा मेरे पास रहना चाहता है और मेरे वर्तमान के बिना कुछ नहीं कर सकता। मैं वास्तव में अपनी शादी का आनंद ले रहा हूं, क्या शानदार उत्सव है। मैं इंटरनेट पर गवाही देता रहूंगा क्योंकि डॉ. सगुरु वास्तव में एक असली जादू-टोना करने वाला है। क्या आपको मदद की ज़रूरत है तो डॉक्टर सगुरू से संपर्क करें अब ईमेल के माध्यम से: drsagurusolutions@gmail.com वह आपकी समस्या का एकमात्र उत्तर है और आपको अपने रिश्ते में खुश महसूस कराता है। और उसका भी संपूर्ण
    1 प्रेम मंत्र
    2 पूर्व वापस जीतें
    3 गर्भ का फल
    4 वर्तनी संवर्धन
    5 वर्तनी सुरक्षा
    6 व्यापार वर्तनी
    7 गुड जॉब स्पेल
    8 लॉटरी स्पेल और कोर्ट केस स्पेल

    जवाब देंहटाएं