Breaking News

भाजपा में पद और विधानसभा टिकट दिलाने महिला नेत्री से 5 लाख और फिजिकल रिलेशन की डिमांड

भाजपा में पद और विधानसभा टिकट दिलाने महिला नेत्री से 5 लाख और फिजिकल रिलेशन की डिमांड

महिला नेत्री की शिकायत पर पुलिस ने की FIR दर्ज

लोकमतचक्र.कॉम।
भोपाल : प्रदेश के पन्ना जिले में महिला नेताओं को भाजपा में बड़ा पद और विधानसभा टिकट दिलाने के लिए फिजिकल रिलेशन की डिमांड करने का मामला सामने आया है। यह वाकया पन्ना बीजेपी की जिला मंत्री अमिता बागरी के साथ घटित होने के बाद उनके द्वारा थाने में FIR दर्ज कराई गई है। 


पुलिस से शिकायत में महिला नेत्री ने बताया कि जिले में खुद को संगठन का बड़ा नेता बताने वाले एक व्यक्ति ने  होटल में मिलने बुलाया और दिल्ली में बड़ा पद, विधानसभा टिकट जैसे प्रलोभन दिए। इसकी एवज में उसने 5 लाख रुपए की डिमांड कर फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दवाब बनाया। उसने होटल में मेरे साथ बदसलूकी और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी। विरोध किया तो उसने मुझे गालियां दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

FIR के मुताबिक आरोपी कृष्णा सिंह शहर की आलीशन होटल में ठहरा हुआ था। उसने खुद को बीजेपी संगठन का बड़ा नेता बताया। उसने महिला नेताओं को खुद से मिलने के लिए होटल बुलाया। बागरी के अनुसार कुछ दिनों से वह मेरे साथ फोन पर संपर्क में था। उसने मुझे मोहनराज विलास होटल में अकेले कमरे में बुलाया। उसने कहा कि तुम्हें दिल्ली में बड़ा पद दिलवा दूंगा, विधानसभा चुनाव का टिकट और किसी आयोग का अध्यक्ष बनवा दूंगा। इसके साथ ही उसने गंदे इशारे किए। इसके लिए तुम्हें 20-25 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

उसने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ कम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। मैंने पूछा कि ये कम्प्रोमाइज क्या होता है? उसने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे। इस बात पर मैंने अपनी नाराजगी व्यक्ति की। तब उसने मेरा दाहिना हाथ पकड़ लिया और कमरे में खींचकर ले गया। मुझसे कहा कि मुझे 5 लाख रुपए नहीं दिए तो तुम्हें बदनाम कर दूंगा। आरोपी ने कॉल रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी भी दी। मैंने इस पर आक्रोश जताया तो उसने मुझे अपशब्द कहे। उसने धक्का देकर मुझे पलंग पर पटक दिया। मैं चिल्लाई तो बाहर मौजूद जितेंद्र रजक, अजय गुप्ता और दीपक शर्मा ने मुझे बचाया। इसके बाद मैंने बीजेपी की महिला नेताओं से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि हमें भी इसने इसी तरह के प्रलोभन दिए हैं। 

इस पूरे घटनाक्रम के बाद अमिता बागरी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से संपर्क किया। उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा।इसके बाद महिला नेत्री बीजेपी के जिला अध्यक्ष के साथ मामला दर्ज कराने पहुंची। पुलिस ने आरोपी कृष्णा सिंह के खिलाफ IPC की धारा- 354, 327, 294, 323, 506, अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (नृशंसता निवारण) अधिनियम 1989 (संशोधन धारा 2015) 3(2)(v), 3(1) (w)(I), 3(1) (w) (ii), 3(2)(v-a), 3(1)(द), 3(1) (r,s) धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं