Breaking News

व्यापारियों ने मनाई हर्षोल्लास से रंगपंचमी, खूब उड़ी गुलाल जमकर थिरके कृषि मंत्री

व्यापारियों ने मनाई हर्षोल्लास से रंगपंचमी, खूब उड़ी गुलाल जमकर थिरके कृषि मंत्री

हिंदू जागरण मंच ने रंग पंचमी पर शहर में निकाला चल समारोह


लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा। रंगो का त्यौहार रंग पंचमी के अवसर पर हरदा में व्यापारी संघ द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। मंगलवार को हरदा नगर में संपन्न हुए इस कार्यक्रम में किसान नेता एवं कृषि मंत्री कमल पटेल पहुंचे। व्यापारी भाइयों के साथ वे अपने आप को रोक नहीं पाए और व्यापारियों के साथ होली के गानों पर जमकर थिरके। इस बीच मंत्री पटेल ने खूब गुलाल उड़ाई और होली खेली और सभी को शुभकामनाएं दी। व्यापारी भाइयों के साथ उन्होंने लजीज व्यंजनों का  जायका भी लिया।

होली मिलन समारोह के संयोजक एवं कैट के जिलाध्यक्ष सरमग कटनेरा ने बताया कि नगर पालिका गार्डन में व्यापारी संघ ने होली मिलन समारोह आयोजित किया। जिसमें युवा और व्यापारियों ने फिल्मी गानों की धुन पर एक दूसरे पर रंग गुलाल लगाकर जमकर डांस किया। रंगपंचमी होने के चलते बाजार भी पूरी तरह बंद रहे और दोपहर बाद सड़कों पर भी सन्नाटा पसरा रहा। जिला मुख्यालय समेत अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी जमकर रंगपंचमी मनाई गई।


हिंदू जागरण मंच ने भी रंग पंचमी के अवसर पर शहर में चल समारोह निकाला। गुर्जर छात्रावास के पास से शुरू हुआ चल समारोह का घंटाघर के पास समापन किया गया। चल समारोह में शामिल युवाओं ने पूरे रास्ते भारत माता और जय श्री राम के जयकारे लगाए। वही मस्ती में झूम रहे युवाओं पर टैंकर के पानी से बौछार की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जवान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहे।

कोई टिप्पणी नहीं