Breaking News

पुलिस से हार गये वकील, रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट में...

पुलिस से हार गये वकील, रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट में...

जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अमर यादव ने सभी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा भविष्य में और अच्छा खेलेंगे...

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : कहा जाता है कि कानूनी प्रक्रिया में जहां वकील से कोई जीत नहीं सकता, वहीं कानूनी कार्यवाही में पुलिस से कोई नहीं जीत सकता। कानून के जिम्मेदार दोनों पक्षों में जब क्रिकेट की बात आई तो पुलिस ने वकीलों को हरा दिया...। यह रोचक मुकाबला हुआ नगर के मिडील स्कूल ग्राउंड पर चल रहे रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट में...।


स्थानीय मिडिल स्कूल ग्राउंड पर ताज इलेवन कमेटी द्वारा एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। उसी टूर्नामेंट के अंतर्गत  पुलिस कप्तान इलेवन.v/s जिला अधिवक्ता संघ इलेवन के बीच गत रात्रि 10:00 बजे मैच खेला गया था । जिसमें सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, लेकिन जिला अधिवक्ता संघ को हार का सामना करना पड़ा ओर पुलिस कप्तान की टीम ने अपनी जीत दर्ज करवाई। रोचक रहे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में अधिवक्ता इलेवन की हार के बावजूद भी जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अमर यादव ने सभी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि भविष्य में और अच्छा खेलेंगे इस आश्वासन के साथ पुलिस कप्तान एवं मैन ऑफ द मैच प्रतीक यादव तथा उनकी टीम के सारे खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी। 

उल्लेखनीय है कि खेल आयोजन के समय कई पदाधिकारी गण एवं संघ सदस्य मौजूद थे जिन्होंने करतल ध्वनि से दोनों टीमों का स्वागत किया । उपरोक्त जानकारी अधिवक्ता क्रांति जैसानी ने दी। टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विशेष तौर पर जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष ने पदाधिकारी ऋषि पारे, जगदीश विश्वकर्मा, मनीष जोशी, विनोद नागले, विजय कोठारी, कप्तान इमरान अली, प्रवीण सोनी, शेख अशफाक,  राशिद राइन, गोपाल जगंवार, रामअवतार गहलोत, विष्णु कौशल, महफूज खान, अनीश खान, राकेश माली, अखिलेश भाटी, अशोक लुनिया मैच संयोजक सुदीप मिश्रा एवं सभी साथियों को के प्रति आभार व्यक्त किया

कोई टिप्पणी नहीं