Breaking News

धार्मिक उन्माद फैलाने वाले जाएंगे सीधे जेल : गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

धार्मिक उन्माद फैलाने वाले जाएंगे सीधे जेल : गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

सोशल मीडिया पर पुलिस की कड़ी नजर...


लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले और अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा , सीधे जेल भेजा जाएगा। डॉ. मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से धार्मिक उन्माद और अशांति फैलाने का प्रयास करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे तत्व जेल जाने के लिए तैयार रहें। पुलिस सोशल मीडिया पर सतत कड़ी निगरानी रख रही है।खरगोन व सेंधवा में हुए दंगो के बाद पुलिस ऐसे तत्त्वों पर नज़र रख रही है जो अशांति फैलाने का प्रयास कर सकते है।गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि खरगोन में शांति है औऱ स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। दंगा करने वालो को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्यवाही लगातार जारी है।  किसी भी दोषी को बख्शा नही जायेगा।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि पुलिस व जिला प्रशासन  पूरे मामले पर गंभीरता से नज़र रखे हुए है। पुलिस कर्मी दंगाग्रस्त इलाको में घर-घर जाकर वहां रहने वालों से चर्चा कर उन्हें  आश्वस्त कर रहे हैं कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। किसी को भी किसी प्रकार की तकलीफ नहीं आने दी जाएगी। पुलिस  इन इलाकों में रहने वालों की समस्याओं की  जानकारी लेकर उनका निराकरण भी कर रही हैं। उन्हें दूर भी कर रहे है। उन्होंने बताया हैं कि स्थिति तेज़ी से सामान्य हो रही है।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि  दंगे के बाद तनाव फैलाने का प्रयास करने वाले तत्वों पर पुलिस पूरी नज़र रखे हुए है ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्यवाही भी की जा रही है। पुलिस को सोशल मीडिया पर भी लगातार नज़र रखने के निर्देश दिए गए है। जो कोई भी  सोशल मीडिया ट्वीटर,फेसबुक , व्हाट्सएप आदि पर धार्मिक उन्माद फैलाने वाली पोस्ट डालेगा या कमेंट करेगा वह सीधे जेल जाएगा ।प्रदेश की शांति को भंग करने वालो किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं