Breaking News

चैत्र नवरात्र के प्रथम दिवस हुआ दोनों हाथों ओर पैर में मेहंदी लगी अद्भुत कन्या का जन्म, लोग मान रहे माता का आर्शिवाद

चैत्र नवरात्र के प्रथम दिवस हुआ दोनों हाथों ओर पैर में मेहंदी लगी अद्भुत कन्या का जन्म, लोग मान रहे माता का आर्शिवाद

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/रहटगांव : चैत्र नवरात्र के प्रथम दिवस आज एक अद्भुत कन्या का जन्म होने की खबर पूरे जिले में चर्चा का विषय रही। कन्या के दोनों हाथों ओर पैर में मेंहदी लगे होकर जन्म होने से लोग इसे माता का आर्शिवाद मान रहे है ओर कन्या के दर्शन को पहुंच रहे है।


आज रहटगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर नवरात्रि के प्रथम दिवस पर प्रातः 7:30 पर सौरभ विश्वास के यहां कन्या ने लिया जन्म जो कि सभी उंगलियों में मेहंदी के समान उंगलियों में कलर है। सभी ने उसका स्वागत अभिनंदन और एक दूसरे को दी बधाई वहीं परिवार का मानना है नवरात्रि का प्रथम दिवस पर हमें मातृ शक्ति कन्या के रूप में बिटिया की प्राप्ति हुई।

गौरतलब है कि रहटगांव स्वास्थ्य केंद्र पर जैसे ही इस बच्ची का जन्म हुआ, वैसे ही डॉक्टर भी हैरान रह गए। वे जरूरी जांच और देखभाल के बाद बच्ची को जब मां जूही विश्वास और पिता सौरभ विश्वास के पास लेकर आए तो केंद्र पर खुशियां छा गईं। वहां मौजूद स्टाफ और लोग इस बच्ची को लेकर चर्चाएं करने लगे। ये खबर इस कदर फैली कि आसपास के लोग भी बच्ची को देखने स्वास्थ्य केंद्र पर जमा हो गए।

इनका कहना है :

डॉ हर्ष पटेल का कहना है यह एक नार्मल चीजें है, समय से पहले जन्म होने पर इस तरह के निशान यदाकदा आते है, यह कुछ समय के बाद सामान्य हो जाएंगी और निशान मिट जाएंगे।



कोई टिप्पणी नहीं