Breaking News

फिर चला अपराधियों पर प्रशासन का बुलडोजर, एक अपराधी का मकान किया जमीदोज, तो दूसरे का सरकारी जमीन पर बना ढ़ाबा तोड़ा...

फिर चला अपराधियों पर प्रशासन का बुलडोजर, एक अपराधी का मकान किया जमीदोज, तो दूसरे का सरकारी जमीन पर बना ढ़ाबा तोड़ा...


आदतन बदमाश पर हत्या बलात्कार, हत्या के प्रयास लूट, शासकीय कर्मचारी पर हमले, चोरी,अवैध हथियार रखना, अडीबाजी कर मारपीट करना व जान से मारने की धमकी के अपराध है दर्ज

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा/सिराली : अपराधियों का भय जनता में समाप्त करने ओर अपराधियों को सबक सिखाने की बुलडोजर लहर हरदा जिले में भी जोर पकड़ रही है जिसके चलते खिरकिया अनुविभाग में प्रशासन ने सिराली तहसील के आदतन गंभीर अपराधी के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए अपराधी का मकान जमीदोज किया तो दूसरे मामले में हरदा तहसील के रोलगांव में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनायें गये ढ़ाबे तोड़कर सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त किया गया है।

राजस्व व पुलिस विभाग के संयुक्त दल ने गुरूवार को सिराली में जिला बदर आदतन बदमाश फारूख उर्फ शाहरुख पिता जमानत अली, निवासी भटपुरा द्वारा शासकीय चरनोई भूमि पर लगभग 600 वर्ग फीट क्षेत्र में मकान बना कर किये गये अतिक्रमण को जेसीबी मशीन से तोड़ कर हटाये। जिला हरदा का कुख्यात बदमाश फारूख उर्फ शाहरूख पिता जमात अली निवासी भटपुरा थाना सिराली पर जघन्य अपराध जैसे हत्या बलात्कार, हत्या के प्रयास लूट, शासकीय कर्मचारी पर हमले, चोरी,अवैध हथियार रखना, अडीबाजी कर मारपीट करना व जान से मारने की धमकी के अपराध विभिन्न थानो में दर्ज है। इसके विरूद्ध जिला बदर एवं एन.एस.ए. की प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की गई है। महिलाओ से बलात्कार का आदतन अपराधी है। बदमाश का क्षेत्र में आतंक से उसके डर के कारण कई घटनाओ की रिपोर्ट भी नही हुई है। आज थाना सिराली क्षेत्र में किये गये अतिक्रमण को प्रशासन द्वारा ढहा कर व्याप्त भय और आतंक को नेस्तनाबूत किया गया है।


एसडीएम खिरकिया महेश बमन्हा, नायब तहसीलदार सिराली भरत अहिरवार, थाना प्रभारी राकेश गौर की मौजूदगी में प्रशासन की टीम ने यह कार्रवाई की है। सिराली के नायब तहसीलदार भरत अहिरवार ने बताया कि इस अपराधी पर हत्या सहित अन्य अपराधों से संबंधित कुल 42 प्रकरण विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं। 

हरदा तहसील के ग्राम रोलगांव में भी गुरुवार को जिलाबदर अपराधी अजय उर्फ अज्जू पुत्र मांगीलाल यादव ने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए ढाबे को जेसीबी से तोड़कर अतिक्रमण हटाया। इस दौरान एसडीएम हरदा श्रुति अग्रवाल व तहसीलदार धर्मेन्द्र चौकसे तथा अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। एसडीएम श्रुति अग्रवाल ने बताया कि आरोपी पर पुलिस थाने में 8 विभिन्न मामले दर्ज है।


कोई टिप्पणी नहीं