Breaking News

MP के CM शिवराज उत्तराखंड में फिसले, शादी समारोह की घटना

MP के CM शिवराज उत्तराखंड में फिसले, शादी समारोह की घटना

लोकमतचक्र.कॉम।

भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार की रात एक कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान वहां बनाई गई आर्टिफिशियल सीढ़ियों से फिसलकर गिर पड़े। आनन फानन उन्हें सुरक्षा कर्मियों ने उठाया। सीएम शिवराज किसी दुर्घटना के शिकार नहीं हुए और पूरी तरह सुरक्षित व सकुशल हैं।

दरअसल सीएम चौहान उत्तराखंड में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के भतीजे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान प्रीतिभोज में शामिल होने के वक्त सीएम चौहान वहां बनाई गई सीढ़ियों से अचानक फिसल कर गिर पड़े। इस पर सुरक्षाकर्मियों और साथ चल रहे नेताओं ने आनन-फानन उन्हें उठाया। सीएम को किसी तरह की चोट नहीं आई है। ऊधम सिंह नगर के काशीपुर स्थित होटल में हुई इस घटना की पुष्टि सीएमओ ने की है। साथ ही कहा है कि सीएम सभी कार्यक्रमों में आज शामिल हो रहे हैं और वे पूरी तरह स्वस्थ हैं। 

 शादी में पहुंचे एमपी के कई दिग्गज

भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के भतीजे की शादी में मध्यप्रदेश के दिग्गज राजनीतिज्ञों ने शिरकत की। सोमवार को हुए इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह समेत अन्य नेता शामिल हुए। इसके साथ ही उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे व विधायक पंकज सिंह समेत अन्य नेता भी यहां मौजूद रहे। काशीपुर के बाजपुर रोड स्थित होटल में हुए कार्यक्रम में शिरकत के बाद सीएम समेत प्रदेश के सभी नेता रात में ही भोपाल लौट आए हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं