Breaking News

आगामी नगरीय निकाय चुनाव एवं पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

आगामी नगरीय निकाय चुनाव एवं पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

कार्यकर्ता एकजुट होकर पूरी ताकत से लड़ेंगे चुनाव -कमल पटेल

कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देकर हर बूथ पर जीत सुनिश्चित करने का करें प्रयास- अलकेश आर्य

त्रिदेव की भूमिका महत्वपूर्ण जनता की समस्या का समाधान एवं योजनाओं का अधिक से अधिक प्रचार-अमरसिंग मीणा

सरकार के विकास कार्यों से  जनता खुश है ,भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करें - संजय शाह

लोकमतचक्र.कॉम।

हरदा : भारतीय जनता पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं की बैठक जिला कार्यालय हरदा में आयोजित की गई यह जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश संगठन द्वारा जिलेवार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं आगामी नगरीय निकाय चुनाव एवं पंचायत चुनाव को भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से कार्यकर्ताओं एवं जनता के सहयोग से लड़ेगी इस हेतु जिले के प्रभारी के रूप में अलकेश आर्य को कमान सौंपी गई है। इसी कड़ी में महत्वपूर्ण कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए आर्य ने कहा कि जिला एवं मंडल स्तर पर टीम बनाकर पूरी ताकत के साथ कार्यकर्ताओं को काम में लगा कर जीत सुनिश्चित करना ही पार्टी का लक्ष्य है।


बैठक को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ चुनाव चिन्ह कमल के फूल के लिए कार्य करेंगे पार्टी जिस कार्यकर्ताओं को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी उसके लिए सभी को अथक परिश्रम करके विजय श्री प्रदान करवाना ही संगठन की मजबूती का अनुपम उदाहरण होगा। सभी कार्यकर्ताओं को अपने दायित्व का बोध करते हुए मतदान केंद्र पर 51% मत हासिल कर विजयश्री प्राप्त करते हुए नगरीय निकाय एवं पंचायत चुनाव में अधिक से अधिक उम्मीदवार पार्टी के पक्ष के जीत कर आये  जिससे हमारी पंच से लेकर प्रधानमंत्री की अवधारणा शत प्रतिशत जमीन पर दिखाई दे ।

बैठक को संबोधित करते हुए टिमरनी विधायक संजय शाह ने कहा कि सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों से जनता काफी खुश है हमें मिलकर भाजपा के पक्ष में सकारात्मक माहौल तैयार करते हुए प्रत्येक मतदान केंद्र पर जीत सुनिश्चित करना है इसके लिए कार्यकर्ताओं को समय देकर कार्य करने की आवश्यकता है।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने कहा कि भाजपा का संगठन एक आदर्श संगठन है प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी पूरी मेहनत और लगन से कार्य करता है संगठन पूरी ताकत से चुनाव के मैदान में जाएगा सरकार की जन हितेषी योजनाएं एवं कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से हम हर मतदान केंद्र पर जीत सुनिश्चित करेंगे।


इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव के संबंध में अपने विचार भी मांगे गए जिसमें बहुत से कार्यकर्ताओं ने जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने विचार व्यक्त किए। बैठक का संचालन जिला महामंत्री देवी सिंह सांखला ने किया आभार महामंत्री सिद्धार्थ पचौरी ने माना इस अवसर पर महामंत्री भागवत शाह ढोके , अशोक जैन , मनोहरलाल शर्मा , डॉ श्रीरंग मजूमदार सहित सभी उपाध्यक्ष मंत्री , कार्यालय मंत्री मंडल अध्यक्ष मोर्चा के अध्यक्ष मंडल के महामंत्री एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं