Breaking News

जो दम रखते हैं, वही अफ़सर फील्ड में पदस्थ हो, अवैध कारोबार क्रश करें अधिकारी : CM शिवराजसिंह

जो दम रखते हैं, वही अफ़सर फील्ड में पदस्थ हो, अवैध कारोबार क्रश करें अधिकारी : CM शिवराजसिंह

लोकमतचक्र.कॉम।
भोपाल : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जो अफ़सर फील्ड में काम करने के इच्छुक हैं और दम रखते हैं, उन्हें ही फील्ड में पदस्थ किया जाएगा। डीजीपी से उन्होंने कहा कि ऐसे आईजी, एसपी की जानकारी ले लें ताकि उन्हें ही पदस्थ किया जाए जो काम कर सकें।  
सुबह 7 बजे बुलाई गई बैठक मुख्यमंत्री चौहान ने कानून व्यवस्था से चर्चा प्रारंभ की। उन्होंने कहा मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता कानून व्यवस्था है। पुलिस का कार्य है कि सभी नागरिकों के लिए शांति से जीने की व्यवस्था करें।सीएम ने कहा कि अपराधियों को नेस्तनाबूद किया जाए। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि शिकार करने वालों , अवैध शराब का कारोबार करने वालों को क्रश किया जाए। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि गुना की घटना से मैं बहुत बेचैन हूं। मेरा संकल्प है किसी भी अपराधी को नहीं छोड़ा जाएगा। अपराध नियंत्रण की  शीघ्र ही पुनः समीक्षा की जाएगी। पुलिस महानिदेशक सुधीर कुमार सक्सेना भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

अवैध कारोबार करें क्रश

मुख्यमंत्री ने कहा कि शिकार करने वालों अवैध शराब का कारोबार करने वालों को क्रश किया जाये। गुना की घटना से मैं बहुत बेचैन हूं। कोई भी अपराधी बचना नहीं चाहिये। इसके लिए पुलिस विभाग में निरंतर समीक्षा हो, ऐसा प्रयास हो कि अपराध घटित न हो। कुछ जिलों में अच्छी कार्रवाई हुई है जिसके लिए संबंधित अधिकारी और स्टाफ बधाई के पात्र हैं। हमेशा क्विक एक्शन हो। अपराधों को रोकने की व्यवस्था हो। महिलाओं के प्रति अपराधों पर भी नजर रखें। प्रत्येक जिले में नियमित रूप से कार्य विश्लेषण किया जाये।

कोई टिप्पणी नहीं