Breaking News

युवती के गुमशुदगी के मामले में 5 माह बाद पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों पर दर्ज की FIR

युवती के गुमशुदगी के मामले में 5 माह बाद पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों पर दर्ज की FIR

विश्नोई समाज ने सिविल लाइन थाने का किया घेराव, कि नारेबाजी

लोकमतचक्र  डॉट कॉम।

हरदा : जिला मुख्यालय के सिविल लाइन थाने में करीब पांच महीने पहले विश्नोई समाज की युवती के गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। विश्नोई समाज के लोगों ने पुलिस पर युवती की तलाश नहीं करने ओर लापरवाही का आरोप लगाया। समाज के लोगों ने रोष व्यक्त करते हुए सिविल लाइन थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने पांच महीने बाद आज तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


विश्नोई समाज के लोगों का कहना है कि शहर के एक कॉलेज के पास से बालिका लापता हुई थी। इसको लेकर परिजनों ने तीन लकड़ों की नामजद रिपोर्ट लिखने को कहा था। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। पांच महीने बीतने के बाद भी अब तक बालिका के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जिससे पूरे समाज में पुलिस की लापरवाही को लेकर आक्रोश व्याप्त है।

उल्लेखनीय है कि गत 24 अगस्त को बड़ी संख्या में विश्नोई समाज के लोगों ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर युवती को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी। उन्होंने पुलिस को एक सप्ताह का समय देकर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी थी। विश्नोई समाज के लोगों ने गुरुवार को दोबारा से सिविल लाइन थाने आकर गुमशुदगी के मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर नारेबाजी की। अब पुलिस ने बालिका की गुमशुदगी के करीब 5 महीने बाद तीन लोगों के खिलाफ धारा 365 का मामला दर्ज किया है। 

सिविल लाइन पुलिस ने शिकायतकर्ता नरेंद्र पिता सुरेश विश्नोई निवासी गौर कालोनी की शिकायत पर विनोद पिता रामलाल जाट, विशाल पिता रामलाल जाट दोनों निवासी अजनास और मुकेश पिता लक्ष्मीनारायण जाट निवासी खेड़ा के खिलाफ 365 का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं