Breaking News

हिस्ट्रीशीटर चेन स्नेचर चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस टीम को मिला पुरूस्कार

हिस्ट्रीशीटर चेन स्नेचर चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस टीम को मिला पुरूस्कार


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा। चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी को पकड़ने में हरदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आरोपी को पकड़ने में हुई मुठभेड़ में आरोपी ने प्रधान आरक्षक पर चाकू से हमला कर दिया, घायल आरक्षक ने अपनी परवाह किए बगैर आरोपी को भागने नही दिया। पुलिस की तत्परता पर नर्मदापुरम पुलिस महानिरीक्षक ने नगद पुरुष्कार दिया तथा SP को प्रसंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

 हरदा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिटी हॉस्पिटल के पास एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनकर दो अज्ञात आरोपी मोटर सायकिल से फरार हो गए थे। जिसकी सूचना फरियादी ने सिविल लाइन थाने में दी। पुुुलिस ने तत्परता दिखाते हुए वायरलेस सेट से सूचना देकर नाके बंदी की। फरियादी के बताए हुए हुलिए के आधार पर टेमागांव चौकी के कपासी गांव के पास आरोपियों की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पीछा किया ओर ग्राम टेमागांव के कपासी रोड़ पर टीम के सदस्य प्रधान आरक्षक सूरुजू उइके ने आरोपी को पकड़ लिया गिरफ्त में आए आरोपी ने सुरुजु उइके पर चाकू से कई वार किए, लेकिन प्रधान आरक्षक सुरुजु ने अपनी परवाह किए बगैर आरोपी को पकड़े रखा भागने नही दिया। वही गाँव कोटवार ओर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया।

पकड़े गए 24 वर्षीय आरोपी विकास अवस्थी पिता अजय अवस्थी तथा 22 वर्षीय नीलेश राठौर लच्छीराम राठौर निवासी पीथमपुर जिला धार के निवासी है। दोनों आरोपियो पर प्रदेश के कई थानों में कई मामले दर्ज है। आरोपियो के पास से 1अपाचे मोटरसाइकिल 1 चाकू तथा 3 तोला वजनी सोने की चेन जप्त की है। आरोपियो के खिलाफ सिविल लाइन थाने में IPC की धारा 353,324,332,34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियो को न्यायालय में पेश किया है। वही पुलिस महानिरीक्षक द्वारा प्रधान आरक्षक सुरुजु को 10हजार तथा उपनिरीक्षक अविनाश पारधी को 5 हजार रुपये तथा आरोपियो की धरपकड़ में सहयोगी टीम को 15000 के नगद पुरुष्कार दिया गया तथा SP मनीष कुमार अग्रवाल को प्रसंसा पत्र  भी दिया गया।


कोई टिप्पणी नहीं