Breaking News

महाकाल लोक के लोकार्पण अवसर पर हरदा जिले के मंदिरों में भी होंगे कार्यक्रम

महाकाल लोक के लोकार्पण अवसर पर हरदा जिले के मंदिरों में भी होंगे कार्यक्रम

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

हरदा : प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 11 अक्टूबर को उज्जैन में "महाकाल लोक"  का लोकार्पण करेंगे । इस कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए हरदा जिले के प्रमुख मंदिरों में भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तथा प्रमुख मंदिरों में उज्जैन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का बड़े  एलईडी टीवी के माध्यम से सीधे प्रसारण की व्यवस्था भी की गई है।


सोमवार शाम को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संयुक्त कलेक्टर डी के सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती राजेश्वरी महोबिया ने नगर के प्रतिष्ठित नागरिकों तथा धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक लेकर सभी से अपील की कि मंगलवार को उज्जैन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सोशल मीडिया व एलईडी टीवी के माध्यम से अवश्य देखें। उन्होंने बताया के हरदा जिले के मंदिरों में साफ सफाई का कार्य भी कराया गया है, मंदिरों में कल विशेष साज-सज्जा भी की जाएगी ।

नशा मुक्ति संबंधी शपथ भी दिलाई

बैठक में संयुक्त कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार ने हाल ही में नशा मुक्ति के संबंध में विशेष अभियान प्रारंभ किया है। इस अभियान के तहत नशे के व्यापार को नष्ट करने, तथा लोगों को नशे की लत से दूर रखने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। बैठक में संयुक्त कलेक्टर श्री सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती महोबिया ने उपस्थित गणमान्य नागरिकों व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों को नशा मुक्ति संबंधी शपथ  दिला कर अपील की कि सभी नशे से दूर रहें और अपने परिजनों तथा मित्रों को भी नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करें।


कोई टिप्पणी नहीं