Breaking News

मर्यादा भूले कलेक्टर महिलाओं के सामने बोले अब पटवारी को तेल लगाने की जरूरत नहीं, गृह मंत्री की उपस्थित में कलेक्टर के बिगड़े बोल...

मर्यादा भूले कलेक्टर महिलाओं के सामने बोले अब पटवारी को तेल लगाने की जरूरत नहीं, गृह मंत्री की उपस्थित में कलेक्टर के बिगड़े बोल...

मौजूद महिलाएं देखने लगीं एक-दूसरे का चेहरा, देखें विडियो...

लोकमतचक्र डॉट कॉम।

भोपाल/दतिया। MP के दतिया जिले के कलेक्टर संजय कुमार आज सार्वजनिक कार्यक्रम में मंच पर मर्यादा भूल बैठे। दरअसल, बरौन कला गांव मुख्यमंत्री जनसेवा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। इस दौरान प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरुष बैठे थे। कलेक्टर ग्रामीणों को बता रहे थे कि अब सब कुछ ऑनलाइन हो गया है। इसके लिए पटवारी के घर का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। यह समझाते-समझाते कलेक्टर की जबान फिसल गई, और उन्होंने कह दिया कि ‘पटवारी को तेल लगाने की जरुरत नहीं है’।


वहीं कलेक्टर संजय कुमार के इस बयान से वहां बैठे लोग असहज दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि कलेक्टर को मंच की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए था। गौरतलब है कि गत माह पटवारियों के हुए आंदोलन में कलेक्टर महोदय को मंत्री जी के दबाव ओर पटवारियों के आंदोलन से अपने आदेश को वापस लेना पड़ा था जिसके कारण वो अपने मन में पटवारियों के प्रति अच्छी विचारधारा नहीं रखते है, मंत्री जी के सामने पटवारियों की बुराई करते करते उनकी जुबान फिस गई।


उल्लेखनीय है कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को दतिया पहुंचे थे। यहां उन्होंने राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं और नागरिकों की समस्याएं सुनी। इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मुख्यमंत्री जन सेवा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरौन कला गांव पहुंचे।

मुख्यमंत्री जन सेवा कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह शिविर गांव में इसलिए लगाया जा रहा है, ताकि पटवारी और तहसीलदार के चक्कर न लगाना पड़े। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आम जनता के लिए कई तरह की योजनाएं चला रही है। इन शिविरों के माध्यम से जानकारी दी जा रही है। डॉ मिश्रा ने कहा कि सड़क, बिजली को जो समस्या थी वह अब खत्म हो गई है।गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्यक्रम के बाद फसल उद्यानिकी योजना के 6 लोगों को 1 लाख 35 हजार रुपये के चेक वितरित किए। जबकि तालाब योजना के अंतर्गत 3 लाख 42 हजार रुपये की राशि का वितरण किया। इसके साथ ही सर्पदंश से मरने वाले 3 परिजनों को 4-4 लाख रुपये का चेक प्रदान किया।


कोई टिप्पणी नहीं