Breaking News

जन सेवा अभियान के तहत चयनित हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र 2 दिसंबर को वितरित करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

जन सेवा अभियान के तहत चयनित हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र 2 दिसंबर को वितरित करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 

हरदा में जिला स्तरीय कार्यक्रम मंडी परिसर में आयोजित होगा, कलेक्टर श्री गर्ग ने अधिकारियों की बैठक में तैयारियों की समीक्षा की

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । आगामी 2 दिसंबर को बेतूल जिले के भीमपुर विकासखंड मुख्यालय पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, संभागीय स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत चयनित हितग्राहियों को स्वीकृति पत्र वितरित करेंगे। इस कार्यक्रम में हरदा जिले के लगभग 2000 हितग्राही भी जाएंगे । इन सभी हितग्राहियों को भीमपुर जाने के लिए जिला प्रशासन वाहन उपलब्ध कराएगा। ये वाहन जिले के तीनों विकासखंड मुख्यालयों से रवाना होंगे। कलेक्टर श्री ऋषि गर्ग ने मंगलवार शाम को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित अधिकारियों की बैठक में 2 दिसंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की विस्तार से समीक्षा की। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित सिसोनिया तथा अपर कलेक्टर प्रवीण फुलपगारे भी मौजूद थे। 


बैठक में कलेक्टर श्री गर्ग ने बताया कि हरदा में इसी तरह का जिला स्तरीय कार्यक्रम कृषि उपज मंडी परिसर में आयोजित होगा। उन्होंने सभी जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को प्रत्येक पंचायत स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने मुख्य नगरपालिका अधिकारियों को उनके क्षेत्र के नगरी निकायों में प्रत्येक वार्ड स्तर पर स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित करने के भी निर्देश दिए। कलेक्टर श्री गर्ग ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए कि भीमपुर जाने वाले वाहनों के साथ एक एक  वाहन प्रभारी तथा स्वास्थ्य कार्यकर्ता भी भेजे जाएं।


कोई टिप्पणी नहीं