Breaking News

पटवारियों में विवाद, थप्पड़ मारने पर एक पटवारी निलंबित

पटवारियों में विवाद, थप्पड़ मारने पर एक पटवारी निलंबित


सागर। कल तहसील कार्यालय में मंगलवार को दो पटवारियों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में एक पटवारी ने दूसरे पटवारी को थप्पड़ मार दिया। इसकी शिकायत लिखित रूप से तहसीलदार को की गई। तहसीलदार ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर थप्पड़ मारने वाले पटवारी गौरव मिश्रा को अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है।

तहसीलदार को दी शिकायत में पटवारी लोकेंद्र गंगवाल ने बताया कि वे मंगलवार को कानूनगो शाखा तहसील सागर में शासकीय कार्य कर रहे थे। इसी दौरान पटवारी गौरव मिश्रा द्वारा कानूनगो केरोलीन माइकल से अभ्रद व्यवहार करने लगे। इसी बीच वे मुझसे भी बेटा बोले। इस पर मैंने आपत्ति ली तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया। मारपीट के समय प्रत्यक्षदर्शी पटवारी सतेन्द्र सिंह यादव, हरिनारायण विश्वकर्मा एवं कानूनगो केरोलीन माइकल उपस्थित थीं।

पटवारी मिश्रा के इस व्यवहार से तहसील कार्यालय की छवि धूमिल हुई है। अत उन पर कार्रवाई हो। तहसीलदार ने मामले की जांच कर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर गौरव मिश्रा को अनुशासनहीनता एवं कदाचरण का आरोपित पाते हुए उन्हें निलंबित कर दिया हैं। मिश्रा पटवारी हलका नंबर 100 में पदस्थ हैं। निलंबन के पश्चात मामले की संस्थागत जांच प्रस्तावित की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं