Breaking News

‘‘विकास यात्रा’’ में कृषि मंत्री श्री पटेल ने ग्रामीणों को वर्चुअली संबोधित किया

हंडिया के अंतिम ग्राम कांकड़दा में विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया भाजपा नेताओं ने रवाना

‘‘विकास यात्रा’’ में कृषि मंत्री श्री पटेल ने ग्रामीणों को वर्चुअली संबोधित किया


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । शासन द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विकास यात्रा सोमवार को विधानसभा क्षेत्र हरदा के ग्राम कांकड़दा, भैंसवाड़ा, भरतार, जोगा खुर्द, रामपुरा, साल्याखेड़ी, जोगा वनग्राम, चीराखान, भीमपुरा, उंडाल, नयापुरा, उंचान, सगोदा, सींगोन, डेकी, गोला, मालपौन और मांगरूल पहुँची। हरदा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम काकरदा में विकास रथ पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। 


इस अवसर पर प्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने उपस्थित ग्रामीणों को वीडियो कॉलिंग से संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होने संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कार्यकाल में विकास कार्य लगातार जारी है। इन विकास कार्यों की जानकारी नागरिकों को देने के उद्देश्य से विकास यात्रा आयोजित की गई है।  मंत्री श्री पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि अभी गांव में मुरम मार्ग का निर्माण करवाया गया है बरसात तक यह पक्की सड़क का निर्माण करवाया जाएगा।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष अमर सिंह मीणा एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। विकास यात्रा के दौरान ग्राम पंचायत साल्याखेड़ी के ग्राम जोगा में 15 लाख रूपये लागत से निर्मित होने वाले घाट निर्माण का भूमि पूजन किया गया। विकास यात्रा के दौरान विभिन्न ग्रामों में ग्रामीण हितग्राहियों को शासकीय योजनाओं के तहत हितलाभ वितरण भी किया गया । विकास यात्रा के रथ को ग्राम कांकड़दा में भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा, जिला महामंत्री देवीसिंह सांखला, मंडल अध्यक्ष विजय पटेल, राजा पटेल अबगांव, कन्हैया लाल कुशवाहा, सरपंच किशन जाटव, ने हरि झंडी दिखाकर रवाना किया । इस दौरान ग्राम में समस्त विभागों के अधिकारी मौजूद थे जिन्होंने मौके पर ग्रामीणों कि समस्याओं का समाधान किया। कार्यक्रम में तहसीलदार, जनपद सीईओ, पटवारी, सचिव  आदि उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं