Breaking News

कबड्डी को हरदा अंचल मे उंचाई प्रदान करने पर शिवराज सिंह का किया मध्यप्रदेश राष्ट्र भाषा प्रचार समिति ने अभिनंदन

कबड्डी को हरदा अंचल मे उंचाई प्रदान करने पर शिवराज सिंह का किया मध्यप्रदेश राष्ट्र भाषा प्रचार समिति ने अभिनंदन 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। मध्यप्रदेश राष्ट्र भाषा प्रचार समिति की हरदा जिला इकाई ने अपने प्रथम महत्वपूर्ण आयोजन में आज 5 फरवरी रविवार को दोपहर 2 बजे खेल के क्षेत्र मे अपने दीर्घ कालीन प्रदेय के लिए कबड्डी के पितामह शिवराजसिंह वर्मा का अभिनंदन किया। कबड्डी को हरदा अंचल मे उंचाई प्रदान करने का श्रेय शिवराज सिंह राजपूत को जाता है।


कार्यक्रम के  मुख्यअतिथि कृषि मंत्री कमल पटेल ने श्री वर्मा के दीर्घकालीन प्रदेय का उल्लेख करते हुए उनके समय को खेलों का स्वर्ण युग कहा, और यह घोषणा की कि हरदा के खिलाड़ियो को बेहतर से बेहतर सुविधायें उपलब्ध कराई जायेंगी। हिन्दी के उन्नयन के लिये राष्ट्रभाषा प्रचार समिति के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे  डा श्रीरंग मजुमदार ने  हरदा इकाई के संरक्षक डा एन.डी.गार्गव की इस महत्वपूर्ण पहल को हिन्दी के लिये अत्यंत महत्वपूर्ण बताया। विशेष अतिथि समाजसेवी चिकित्सक डा.आनंद झवर ने शिवराजसिंह वर्मा को उनके विद्यार्थी जीवन के श्रेष्ठ खिलाड़ी व आदर्श गुरु के रुप मे याद करते हुए अपने संस्मरणों को साझा किया। सम्मान के प्रत्युत्तर मे श्री वर्मा ने समर्पण व अनुशासन से कार्य करते रहने का आह्वान किया.

संचालन प्रो. कपिल दुबे ने किया आभार योगेश दुबे ने माना, अभिनंदन पत्र का वाचन हेमंत टाले ने किया। कार्यक्रम का संयोजन ज्ञानेश चौबे ने किया। इस अवसर पर डा.एन. डी गार्गव डा .आर .के पाटिल,डा.विजय अग्रवाल ,डा संगीता बिले,एस.बी.चौधरी,सुनील बागरे,हेमंत टाले,प्रदीप अजमेरा,धर्मेन्द्र हरणे.राजु अग्रवाल,सहित बडी संख्या मे खिलाड़ी और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं