Breaking News

मध्यप्रदेश नगरपालिका व्यापार अनुपालन नियम 2023 को व्यापार हित में समाप्त किया जाए

मध्यप्रदेश नगरपालिका व्यापार अनुपालन नियम 2023 को व्यापार हित में समाप्त किया जाए

प्रदेश के व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देते हुए अधिनियम को वापस लेने की मांग की

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल/हरदा । आज मुख्यमंत्री निवास श्यामला हिल्स भोपाल में भारतीय उधोग व्यापर मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश जैन प्रदेश मंत्री अनुपम अग्रवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात कर व्यापारियों की समस्या से अवगत कराया ।


उधोग व्यापार मंडल के हरदा ज़िलाध्यक्ष सरगम जैन ने कहा कि नगरपालिका अधिनियम लागू हो जाने से मध्यप्रदेश के समस्त व्यापारियों पर आर्थिक बोझ के अलावा इंस्पेक्टर राज की वापसी हो जाएगी,अधिकारी दिनभर व्यापारियों को अनुज्ञप्ति का डर दिखाकर परेशान करेंगे।प्रदेश के व्यापारियो ने पहले से ही,फूड सेफ्टी,जीएसटी,गुमाश्ता,सहित कई लाइसेंस लेकर अपना व्यापार कर रहा है, मुख्यमंत्री जी ने व्यापारियो की बात को ध्यानपूर्वक सुना एवम शीघ्र ही निराकरण किये जाने का आश्वासन दिया ।

एक राष्ट्र एक टैक्स के आधार पर GST लागू किया था,लेकिन अभी तक कई प्रकार के टैक्स से प्रदेश का व्यापारी परेशान है।प्रदेश के व्यापारिकहित मे नगर पालिका अधिनियम 2023 वापस लिए जाने की मांग को लेकर राजेश जैन,अनुपम अग्रवाल,मधुर अग्रवाल,सरगम जैन सहित प्रदेश के अन्य व्यापारीयो ने उपस्थित होकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं