Breaking News

दिनदहाड़े पुलिस थाने के पास महिला वकील की चैन स्नेचिंग का बदमाश धराया, रिवाल्वर और कारतूस के साथ 1 लाख 80 हजार का माल बरामद

दिनदहाड़े पुलिस थाने के पास महिला वकील की चैन स्नेचिंग का बदमाश धराया, रिवाल्वर और कारतूस के साथ 1 लाख 80 हजार का माल बरामद


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। गत माह जिला मुख्यालय पर अजाक पुलिस थाने के समीप, स्टेट बैंक के सामने नई सब्जी मंडी के पास दिनदहाड़े एक महिला वकील की चैन स्नेचिंग के आरोपियों को एक माह के भीतर धर-दबोचने में हरदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार कंचन के नेतृत्व और मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से पौने दो लाख का माल, रिवाल्वर और   बरामद किए हैं।


जानकारी के अनुसार एसपी श्री कंचन एवं एसडीओपी अर्चना शर्मा के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा वकील के साथ हुई लूट की वारदात का पर्दाफाश कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। टीम ने उनके पास से 1लाख 80 हजार रूपए का माल बरामद किया। आरोपियों का एक साथी भी गिरफ्तार हुआ जिसके कब्जे से 1 देशी पिस्टल व कारतूस बरामद किया गया।

पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार कंचन ने बताया की पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि छीपानेर रोड तरफ से दो बदमाश मोटर सायकल पर आ रहे है जिसमें मोटर सायकल चला रहे व्यक्ति के पास देशी पिस्टल हैं तथा पीछे बैठा व्यक्ति हरदा स्टेट बैंक के सामने वाली लूट में शामिल है जो पुलिस टीम द्वारा बड़ी मेहनत व हिकमत - अमली से आरोपियों को घेराबंदी कर छीपानेर रोड पर पकड़ा। जिसमे आरोपी सौरभ पंवार के पास से 01 देशी पिस्टल एवं 01 जिंदा कारतूस बरामद हुआ जिस पर थाना हरदा में अपराध कं0 357 / 23 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का कायम किया गया। पीछे बैठे व्यक्ति शिवम इंगोले से थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने हरदा स्टेट बैंक के सामने महिला के गले से चेन झपटना स्वीकार किया। साथ ही उसके द्वारा यह भी बताया गया कि उसने पथरोटा थाना क्षेत्रांतर्गत एक महिला के गले से चेन झपटी थी। जिसका पथरौटा थाने में अपराध कं० 212/23 धारा 392 भादवि कायम किया गया।दोनों घटना का माल आरोपी शिवम के कब्जे से बरामद किया जिसकी कीमत करिब 01 लाख 80 हजार रूपए है। 

हरदा वाली घटना में आरोपी शिवम इंगोले के साथ उसका साथी ऋिषि घुडे शामिल था, जो मोटर सायकल से शिवम को लेकर फरार हुआ था. आरेपी ऋषि को पुलिस द्वारा अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया है। उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस महानिरीक्षक द्वारा 30 हजार रूपये का नाम घोषित किया गया था। दोनों घटना का माल आरोपी शिवम के कब्जे से बरामद किया गया है। इसकी कीमत लगभग 1 लाख 80 हजार रूपए है। हरदा की घटना में आरोपी शिवम इंगोले के साथ उसका साथी ऋषि घुडे शामिल था। जो मोटर सायकल से शिवम को लेकर फरार हुआ था। पुलिस ने उक्त आरोपी ऋषि को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का खुलासा करने में निरीक्षक राजेश साहू, उपनिरीक्षक मनोज दुबे, अनिल गुर्जर, सउनि संदीप कुश्वाह, संजय ठाकुर, प्रधान आरक्षक तुषार धनगर, कमलेश अहिरवार, आरक्षक सजन ठाकुर, कमलेश परिहार एवं लोकेश सातपुते शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं