Breaking News

नागरिकों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन

नागरिकों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । आज जिला एवम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एवं नगर पालिका के कांग्रेसी पार्षदों के द्वारा नगर पालिका हरदा के मुख्य द्वार के पास धरना प्रदर्शन कर मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नाम ज्ञापन नगरपालिका के इंजीनियर एवं प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी हरिओम दोगने को सौंपा।


जानकारी देते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हरदा के कार्यवाहक अध्यक्ष गगन अग्रवाल ने बताया कि हरदा नगर पालिका क्षेत्र में पिछले कई महीनों से नलों में पानी मुश्किल से 20 से 30 मिनट ही प्रदाय किया जा रहा है उसमें से भी शुरू में लगभग आधा समय गंदा पानी वितरण किया जा रहा है एवं कुछ दिनों पूर्व नगर पालिका के द्वारा मनमर्जी से एक तरफा निर्णय कर जहां शहर के लगभग 80% भाग में सुबह के समय जलप्रदाय किया जाता है उसे बिना किसी कारण के समय बदलकर शाम के समय कर दिया गया जिसके चलते शहर की एक बड़ी आबादी को बरसात के मौसम में भी पेयजल जल संकट से जूझना पड़ रहा है।


इसी प्रकार शहर के साफ सफाई व्यवस्था भी पूरी तरह दोस्त हो चुकी है कचरे का ढेर दोपहर 2:00 बजे तक पड़े रहते हैं एवं अधिकांश नालियां चोक पड़ी रहती हैं। ज्ञापन में वार्ड क्रमांक 27 में पर्याप्त प्रेशर से नलों में पानी नहीं आता इसको लेकर भी पाइप लाइन का साइज बदलने की मांग की गई एवं वार्ड क्रमांक 30 में भी पेयजल सप्लाई को नर्मदा लाइन से जोड़ने की मांग रखी गई साथ ही बिगत लंबे समय से नगरी क्षेत्र की अधिकांश स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हुई है उसे भी शीघ्र ही चालू कराने की मांग भी रखी गई साथ ही बड़ा मंदिर के पास पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष की दुकान के सामने सार्वजनिक रास्ते को पाइप लगाकर अवरुद्ध किया गया है उसे भी खुलवाने की मांग ज्ञापन में की गई है साथ ही यह भी चेतावनी दी गई है यदि शीघ्र ही उक्त समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया तो कांग्रेस जनहित में उग्र आंदोलन करेगी।


धरना प्रदर्शन एवं ज्ञापन सौंपने के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ,पूर्व विधायक डॉ आर के दोगने, पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण पवार, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष केदार सिरोही, मोहन साईं, नेता प्रतिपक्ष अमर रोजलानी एनएसयूआई जिला अध्यक्ष योगेश चौहान, युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव अजय राजपूत ,वरिष्ठ पार्षद आहद खान, पार्षद मुकेश पाराशर ,अक्षय उपरीत, संजय दिशोरे, प्रीति धर्मेंद्र राजपूत, जेबुननिशा मुन्ना पटेल, शिवरती अनिल गीते, बबीता रमेश सोनकर, गोविंद व्यास, कु. मंजीत सिंह बघेल, रामअवतार गहलोत ,इलियास खान, कृष्णा विश्नोई,सचिन कुचबंदिया, सतीश राजपूत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन एवं नागरिक मौजूद थे।


कोई टिप्पणी नहीं