Breaking News

वैश्य महासम्मेलन महिला ईकाई हरदा ने हर्षोल्लास से मनाया हरियाली महोत्सव, श्रीमती रूपल अग्रवाल बनी हरियाली क्वीन

वैश्य महासम्मेलन महिला ईकाई हरदा ने हर्षोल्लास से मनाया हरियाली महोत्सव, श्रीमती रूपल अग्रवाल बनी हरियाली क्वीन 


देशभक्ति गीतों के साथ वैश्य गीत का किया गायन

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । वैश्य महासम्मेलन महिला इकाई ने हरियाली तीज महोत्सव का आयोजन अग्रवाल मारवाड़ी धर्मशाला में किया। माता लक्ष्मी एवं गणेश जी की आराधना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। सभी ने मधुर स्वर में देश भक्ति गीतों के साथ वैश्य गीत का गायन किया। सुहागिन महिलाओं ने कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए सोलह श्रृंगार कर अपनी सुहाग की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी महिलाओं ने उत्साह के साथ सभी कार्यक्रमों में भाग लिया। 


आयोजन की जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष रेणु मुकेश जैन ने बताया की महिलाओं ने पारंपरिक हरे रंग का परिधान पहन कर सोलह श्रृंगार करके अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। जिला अध्यक्ष श्रीमती रेणु जैन ने कहा कि आधुनिक पीढ़ी हरियाली तीज का महत्व भूलती जा रही है, हमें ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से हमारी संस्कृति को जीवित रखना है।


इस अवसर पर नये पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गयी तथा हरियाली क्वीन गेम्स, लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया। जिसमें श्रीमती रूपल अग्रवाल हरियाली क्वीन चयन की गई। सभी वैश्य समाज कि महिलाओं ने अति उत्साह ओर उल्लास से आयोजन में भाग लिया। जिसमे संभाग प्रभारी माया सिंहल, जिला प्रभारी उषा गोयल, जिला अध्यक्ष रेणु जैन एवं सभी पदाधिकारियों के साथ काफी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही।


कोई टिप्पणी नहीं