Breaking News

वैश्य महासम्मेलन व्यापारी वर्ग ओर समाजजन के साथ हो रहे शोषण को मिटाने का कार्य कर रहा है : गुप्ता

वैश्य महासम्मेलन व्यापारी वर्ग ओर समाजजन के साथ हो रहे शोषण को मिटाने का कार्य कर रहा है : गुप्ता 

वैश्य महासम्मेलन की आवश्यक बैठक संपन्न, युवा एवं महिला सदस्यता पर रहा फोकस


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

लवकुश नगर । वैश्य महासम्मेलन तहसील लवकुश नगर की आवश्यक बैठक वैश्य महासम्मेलन के तहसील अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल के घर पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विमल जैन ने की एवं बैठक के मुख्य अतिथि जयनारायण अग्रवाल प्रदेश महामंत्री वैश्य महासम्मेलन के द्वारा की गई । बैठक में वैश्य महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता जिला प्रभारी अभिषेक राय मुख्य रूप से उपस्थित थे।

बैठक में जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि वैश्य महासम्मेलन व्यापारी वर्ग के साथ हो रहे शोषण को मिटाने का कार्य कर रहा है साथ ही भारत में हो रहे शोषण कुरीतियों को मिटाने के लिए भी आगे आकर कार्य करने में तत्पर रहता है एवं व्यापारी वर्ग के लोगों के हित में हमेशा तत्पर रह के एकजुट होकर काम कर रहा है। बैठक  में युवा सदस्यता, महिला सदस्यता एवं युवा अध्यक्ष और महिला अध्यक्ष के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। 

बैठक में उपस्थित लवकुश नगर तहसील के सभी सदस्यों ने युवा अध्यक्ष के लिए प्रद्युम्न गुप्ता को तहसील युवा अध्यक्ष बनाया गया। सभी ने अपने-अपने विचार रखें बैठक में तहसील अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल, जागेश्वर प्रसाद गुप्ता, महेंद्र गुप्ता, केदार गुप्ता, अरविंद जैन, दिलीप गुप्ता, सुरेश पाटकर शेरा भाई, बल्देव चौरसिया, बिनोद गुप्ता एवं प्रद्युम्न गुप्ता  के अलावा वैश्य महासम्मेलन के सभी सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं