Breaking News

लम्बे समय से चल रहे अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई पुलिस अधीक्षक का सम्मान किया पूर्व नपाध्यक्ष जैन ने

लम्बे समय से चल रहे अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई पुलिस अधीक्षक का सम्मान किया पूर्व नपाध्यक्ष जैन ने

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा । हरदा जिले में लम्बे समय से चल रहे अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई का स्वागत करते हुए पूर्व नपाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन के नेतृत्व में हरदा पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार कंचन का सभी समाज विशेष की ओर से सम्मान किया गया । इस दौरान बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


मालूम हो कि हरदा जिले में पिछले सप्ताह सिटी थाना अंतर्गत बड़ी कार्यवाही करते हुए 40 लाख का एमडी ड्रग्स के साथ 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ा था साथ ही  बीते दिनो हंडिया पुलिस ने गांजा जप्त कर कार्यवाही की थी । वहीं रहटगांव सिराली क्षेत्र में अवैध शराब व गांजा जब्त कर कार्रवाई को अंज़ाम दिया गया था । सिटी थाना प्रभारी ए आर खान के व्दारा भुन्नास के 3 युवकों को सफेद एमडी पाउडर के साथ गिरफ्तार किया है तीनों आरोपियों के कब्जे से जब्त किए एमबी पाउडर की मात्रा 204 ग्राम है। जिसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख बताई गई है ।

पूर्व नपाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि पुलिस अधीक्षक का सम्मान राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर नहीं वल्कि हरदा जिले में तेजी से युवाओं में फैल रहें नशें के खिलाफ संगठनात्मक एक पहल है । जिसमें सभी सामाजिक वर्ग की भागीदारी सुनिश्चित है ।

कोई टिप्पणी नहीं