Breaking News

युवा मोर्चा ने रक्तदान कर मनाया गया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस

युवा मोर्चा ने रक्तदान कर मनाया गया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा । भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय जेवल्या के नेतृत्व मे युवा मोर्चा परिवार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 73वां जन्म दिन पर रक्तदान कर मनाया । जिला चिकित्सालय में रक्तदान  कार्यक्रम रखा गया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी जी के जन्म दिवस पर बड़ चढ़कर रक्तदान किया।


भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय जेवल्या ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के उत्तम स्वास्थ की कामना करते कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ ने सेवा कार्य किया है। मोदी जी भाजपा के है हर एक कार्यकर्ता के प्ररेणा स्त्रोत है। प्रधानमंत्री ने दुनिया में भारत का का गौरव बड़ाया। उनके कुशल नेतृत्व में भारत देश दुनिया में विश्व गुरु बनने की की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है। जेवल्या ने बताया की प्रधानमंत्री जी के 73जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप में 17सितम्बर से 2अक्टूबर तक विभन्न कार्यकर्मो के माध्यम से मनाया जा रहा है।


इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय जेवल्या, ललित पटेल, राहुल पूनिया, अनिल डूडी,दीपेश विश्नोई, आकाश पाहुजा, अनय सराफ, रवि मातवा, रचित जैन, रोहित सोनकर, शुभम् श्रीवास , आशुतोष गोस्वामी, विशाल सेंगवा, हरिओम तोमर, राजा शर्मा, और भाजपा युवा मोर्चा परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं