Breaking News

वापस लिया हरदा बंद, 11 बजे से खुला बाजार

प्रशासन की कार्यवाही के बाद सर्व हिंदू समाज संगठनों ने वापस लिया हरदा बंद, 11 बजे से खुला बाजार 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। लव जिहाद में फंस कर प्रताड़ित युवती द्वारा ट्रेन से कटकर आत्महत्या के मामले में प्रशासन की लचर कार्यवाही के विरोध में मृतक युवती को न्याय दिलाने सर्व हिंदू समाज संगठनों द्वारा किए गए हरदा बंद को आज प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही आरोपी कै मकान कै अवैध अतिक्रमण हटाने ओर हिंदू संगठनों की मांगों को मानने के बाद दूसरे दिन नगर बंद वापस ले लिया है । सर्व हिंदू समाज संगठन द्वारा 11:00 से नगर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान खोलने का आवाहन करते हुए सभी व्यापारी बंधुओ और हिंदू समाज के लोगों का आभार व्यक्त किया है। 


सर्व हिंदू समाज संगठनों द्वारा जारी किए संदेश में कहा गया कि जय श्री राम, सर्व हिंदू समाज  सभी व्यापारियों का तहे दिल से धन्यवाद करते है। प्रशासन में 10 की 10 मांगे मान ली है इस दौरान धरना समाप्त करके पूर्ण रूप से बाजार खुलने का आवाहन कर सर्व हिंदू समाज ने कर दिया है। धन्यवाद आभार

यह है मामला 

गत 6 अक्टूबर की रात करीब पौने 8 बजे हरदा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 से कुछ दूरी पर एक युवती ने खंडवा की ओर जा रही उद्योगनगरी एक्सप्रेस के सामने आकर खुदकुशी की थी। पुलिस को मृतिका के पास से मोबाइल फोन, स्कूटी की चाबी और पर्स मिला था। मृतिका मेहंदी लगाने का कार्य करती थी और घर से भी यही कहकर गई थी। मामले में युवती का सुसाइड नोट सामने आने पर मृतका के साथ आरोपी साजिद अंसारी द्वारा शादी का झांसा देकर प्रेम में फंसाने और रेप कर उसका विडियो बनाकर उसे ब्लैक मेल कर रूपये ऐंठने, दूसरी बार रूपये ना देने पर गैंगरेप कर उसका विडियो वायरल करने ओर हिन्दू धर्म के बारे में अपमानजनक बाते करने करने का खुलासा होने पर सर्व हिंदू समाज में रोष है।घटना के विरोध में संगठन व्दारा घंटाघर चौक पर नारेबाजी करते हुए बंद का आह्वान किया था। सर्व हिंदू समाज द्वारा इसे लव जिहाद का मामले मानते हुए आरोपी ओर उसके सहयोगियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग कि गई थी । 



कोई टिप्पणी नहीं