Breaking News

रेत का अवैध परिवहन करते पाये जाने पर 4 वाहन जप्त

रेत का अवैध परिवहन करते पाये जाने पर 4 वाहन जप्त

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले में खनिज के अवैध उत्खनन एवं परिवहन की रोकथाम के लिये खनिज विभाग द्वारा 17 एवं 18 अक्टूबर को छीपानेर रोड़ हरदा एवं हंडिया तहसील के ग्राम मनोहरपुरा में भ्रमण कर वाहनों की जांच कर कार्यवाही की गई। इस दौरान छः पहिया 2 डम्पर वाहन एवं बारह पहिया 2 डम्पर वाहनों पर कार्यवाही की गई। 

फाइल फोटो 







खनिज अधिकारी आर.पी. कमलेश ने बताया कि उन्होने खनिज अमले के साथ मंगलवार को छीपानेर रोड़ हरदा में भ्रमण कर रेत परिवहन करते डम्पर वाहन को रोककर पूछताछ की। चालक के पास रेत परिवहन के लिये अभिवहन पास नहीं पाये जाने पर डम्पर क्रमांक एमपी 47 एच 0239 को जप्त कर थाना कोतवाली हरदा में सुरक्षार्थ खड़ा किया गया। 


खनिज अधिकारी आर.पी. कमलेश ने बताया कि उन्होने ग्राम मनोहरपुरा में वाहनों की जांच के दौरान 2 डम्पर वाहन क्रमांक एमपी 47 एच 7077 तथा एमपी 66 एच 2481 एवं छः पहिया 1 डम्पर वाहन बिना नम्बर अवैध करते पाये जाने पर तीनों वाहनों को जप्त कर थाना हंडिया में सुरक्षार्थ अभिरक्षा में खड़ा किया गया। प्रभारी खनिज अधिकारी हरदा ने बताया कि मध्यप्रदेश गौण खनिज नियम के प्रावधान अनुसार सभी वाहनों के प्रकरण तैयार कर अर्थदण्ड जमा करवाने की कार्यवाही की जावेगी।

कोई टिप्पणी नहीं