Breaking News

लोकायुक्त ने पटवारी को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार

लोकायुक्त ने पटवारी को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों किया गिरफ्तार

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

उज्जैन । गत एक माह से आंदोलन कर रहे पटवारियों का आंदोलन समाप्त होते ही आज लोकायुक्त पुलिस नै कार्यवाही करते हुए बंटवारा प्रकरण में फर्द बंटान लगाने के लिए बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए मोहन बड़ोदिया कै पटवारी को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 23 अगस्त 2023 को मोहन बड़ोदिया निवासी संदीप पाटीदार ने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को शिकायत किया था की मोहन बड़ोदिया पटवारी रघुनंदन अंबातिया संदीप पाटीदार की जमीन का फर्द बंटवारा तहसीलदार से कंप्यूटर में अपलोड करवाने के लिए मोहन बड़ोदिया तहसीलदार के नाम से ₹20000 की मांग कर रहा है। जिस पर पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन के द्वारा तत्काल वैधानिक कार्रवाई करने हेतु निरीक्षक दीपक सेजबार को निर्देश दिए जिस पर आवेदक की शिकायत की तस्दीक करवाई गई । 

आवेदक के की शिकायत सत्य पाए जाने पर एवं लगभग सवा महीने पटवारी की हड़ताल होने के बाद पटवारी के द्वारा शिकायतकर्ता से हड़ताल खत्म होने एवं पैसों की व्यवस्था करने आज बुलवाया गया तो आज लोकायुक्त उज्जैन के द्वारा ट्रैप दल तैयार किया गया जिसमें प्रभारी डीएसपी सुनील तालान के एवं विवेचन निरीक्षक दीपक सेजबार एवं 07 सदस्य लोकायुक्त टीम के साथ मोहन बड़ोदिया पहुंचे जहां पर पता करते पटवारी शाहजहांपुर में चुनाव मीटिंग में व्यस्त होने के कारण शाम को प्राइवेट ऑफिस पूर्वज ट्रेडर्स सारंगपुर रोड पर आवेदक संदीप पाटीदार से ₹20000 रुपए रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया गया मौके पर कार्रवाई जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं