Breaking News

पुलिस इंस्पेक्टर की लव स्टोरी : रक्षक बना भक्षक

पुलिस इंस्पेक्टर की लव स्टोरी : रक्षक बना भक्षक खुद को कुंवारा बता शादी का झांसा देकर किया युवती से बलात्कार, FIR हुई दर्ज


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल/जबलपुर । देश भक्ति और जन सेवा की शपथ लेने वाली खाकी के रक्षक ही अगर भक्षक बन जाए तो आमजनता का क्या होगा। ऐसा ही खाकी को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें एक थाना प्रभारी द्वारा एक युवती को झांसा देकर उसकी आबरू के साथ खिलवाड़ करता रहा। इतना ही नहीं युवती के परिजनों को जब इस बात की जानकारी लगी तो थाना प्रभारी ने खुद को कुंवारा बताते हुए एक मंदिर में युवती से शादी भी कर ली। लेकिन कुछ समय बाद युवती को जानकारी लगी कि थाना प्रभारी पहले से ही शादी शुदा है और उसका एक बेटा भी है। इस बात को लेकर जब महिला और थाना प्रभारी के बीच विवाद हुआ और थाना प्रभारी महिला को छोड़कर रीवा मऊगंज भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। मामला रीवा जिले में पदस्थ पुलिस इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे का है, उनकी कथित पत्नी ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया है। इस मामले में इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के पुत्र ईशान धुर्वे को भी आरोपी बनाया गया है।

क्या है मामला

जानकारी अनुसार प्रार्थिया रानू को (परिवर्तित नाम) उम्र 33 सिहोरा थाना सिह ने लिखित शिकायत में बताया कि उसके भाई की पत्नी  11 जून 2021 को घर में लड़ाई झगड़ा करके चली गयी थी तो मेरे भाई ने सिहोरा थाना में भाभी को अपने साथ रखने के लिये रिपोर्ट की थी। जिसके बाद भाभी ने मेरी व परिवार वालों की सिहोरा थाना में दहेज एक्ट की रिपोर्ट करा दी थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा बुलाने पर वह अपने परिजनों के साथ थाने गई । इसके बाद वह किसी न किसी बहाने से अक्सर उस महिला के घर आने लगे। महिला ने बताया एक दिन जब वह अचानक घर आए तब घर पर कोई नहीं था। इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे ने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और फिर शादी का वादा करके शिकायत करने से रोक दिया। इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे उसे अपने सरकारी क्वार्टर में बुलाते थे। दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बनते थे। 

इसी दौरान इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के नौकर ने बताया कि, वह शादीशुदा है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे ने सर्विस रिवॉल्वर निकाल कर उसकी गर्दन में अड़ा दी और एक कोरे स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए। इसी विवाद के दौरान इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के पुत्र ईशान धुर्वे ने उसके घर आकर उसे धमकी दी। अपने पिता की सर्विस रिवाल्वर दिखाकर उसके धमकाया। सिहोरा थाना पुलिस ने इंस्पेक्टर गिरीश धुर्वे के खिलाफ महिला से बलात्कार एवं उनके पुत्र ईशान धुर्वे के खिलाफ महिला को धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं