Breaking News

पटवारी हत्याकांड मामले में अवैध रेत के कारोबार से जुड़े 8 माफियाओं के खिलाफ मामला हुआ दर्ज, 3 गिरफ्तार, 5 अब भी फरार

पटवारी हत्याकांड मामले में अवैध रेत के कारोबार से जुड़े 8 माफियाओं के खिलाफ मामला हुआ दर्ज, 3 गिरफ्तार, 5 अब भी फरार 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। MP के शहडोल जिले में रेत खनन माफियाओं ने गत दिवस एक पटवारी को ट्रैक्टर से कुचल दिया, इस हादसे में पटवारी की मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस ने देवलोंद अवैध रेत के कारोबार से जुड़े 8 रेत माफियाओं के खिलाफ अपराध दर्ज कर तीन लोगों की गिरफ्तारी कर ली है। जबकि 5 अन्य आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे है।  

गौरतलब है कि देवलोंद पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक शुभम विश्वकर्मा सहित रेत का उत्खनन कर परिवहन करने वाले आरोपी नारायण सिंह व पवन सिंह को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में 5 अन्य आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शहडोल जिले के गोपालपुर बरहाई से रेत उत्खनन कर मैहर जिले के कुबरी सोन नदी में रेत स्टॉक किया था। 

यह है मामला : 

मामला शहडोल के ब्यौहारी तहसील अंतर्गत का है। यहां शनिवार रात रेत माफिया ने पटवारी प्रसन्न सिंह की ट्रैक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी थी। प्रसन्न सिंह सेना से रिटायर होने के बाद  पटवारी बने थे। शनिवार रात को पटवारी प्रसन्न सिंह घाट पर 3 अन्य पटवारियों के साथ एसडीएम ओर तहसीलदार के आदेश पर कार्रवाई के लिए गए थे। जब वो मौके पर पहुंचे तो उन्हें ट्रैक्टर आते दिखे। उन्होंने कार्रवाई के लिए ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की लेकिन, आरोपी उन्हें रौंदता हुआ चला गया। सिर से पहिया गुजरने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 


कोई टिप्पणी नहीं