Breaking News

युवा मोर्चा के युवाओं ने बाइक रैली निकालकर हरदा में भरी हुंकार कमल खिलाने

युवा मोर्चा के युवाओं ने बाइक रैली निकालकर हरदा में भरी हुंकार कमल खिलाने 

लोकमतचक्र डॉट कॉम।  

हरदा (सार्थक जैन)। भारतीय जनता युवा मोर्चा परिवार के नेतृत्व में कमल विजय संकल्प यात्रा विशाल बाइक रैली एवं युवा महासम्मेलन ऐतिहासिक रहा। सैकड़ो हजारों की तादात में हरदा की सड़कों पर युवा मोर्चा के युवाओं ने भरी हुंकार और हरदा में ऐतिहासिक विजय एवं कमल खिलाने के लिए युवाओं ने दिखाई ताकत । इससे यह आभास होता है कि अब हरदा विधानसभा  में कमल के फूल की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित है। 


भारतीय जनता युवा मोर्चा परिवार के नेतृत्व में विशाल बाइक रैली आज संत रविदास चौक प्रारंभ हुई जो शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए नारायण टॉकीज चौक पर युवा महासम्मेलन हुआ संत रविदास चौक से सैकड़ो हजारों की संख्या में युवा इकट्ठे होकर घंटाघर होते हुए चांडक चौराहा नया बाजार प्रताप टॉकीज इस डूडी निवास काली माता मंदिर वीर तेजाजी चौक गुर्जर बोल्डिग छिपानेर बाईपास कलेक्ट्रेट ऑफिस मंडी गेट सेंट मैरी स्कूल रेलवे डबल फाटक अंबेडकर चौक सब्जी मंडी अस्पताल चौराहा होते हुए नारायण टॉकीज चौराहे पर पहुंचकर युवा महासम्मेलन प्रारंभ हुआ जिसमें सैकड़ो हजारों की संख्या में युवाओं ने भाग लिया।

हरदा विधानसभा चुनाव को लेकर युवा मोर्चा के युवाओं ने एक अनोखा अंदाज से सैकड़ो और हजारों की तादात में युवाओं ने बाइक रैली निकालकर अब हरदा में विधानसभा चुनाव को लेकर हुंकार भर ली है क्योंकि कहते हैं कि जब युवा जो ठान लेता है वह कर कर दिखा देता है तो अब आज वह दिन आ गया है जब इतनी बड़ी तादाद में युवा बाइक रैली एवं युवा महासम्मेलन के माध्यम से हरदा विधानसभा में  हुकार भर चूके है फिर हरदा में कमल खिलाकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना है।


इस ऐतिहासिक बाइक रैली में ऊर्जावान युवाओ ने बड़ी भागीदारी से यह स्पष्ट कर दिया कि भाजपा के प्रति सभी का विश्वास अटूट हैजिस प्रकार से आज युवाओं का इस प्रकार सड़क पर आकर  कि भाजपा के प्रति सभी का विश्वास अटूट एवं अटल है।आज युवा मोर्चा के नेतृत्व में युवाओं के अंदर एक नई उमंग और जोश देखने को मिला जो कहीं ना कहीं यह प्रतीत करता है की हरदा के युवा हरदा के विकास और हरदा के भविष्य के लिए कमल खिलाने अतिउत्साहित है। कार्यक्रम में स्वागत भाषण युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय ज्येवल्या ने दिया कार्यक्रम को संबोधित करने एवं युवाओं में जोश भरने राष्ट्रीय कवि संगम के राष्ट्रीय मंत्री तथा ओजस्वी वक्ता एवं कवि श्री सुमित ओरछा ने अपनी कविताओं का पाठ कर युवाओं में जोश भरा।

वही कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष अमर सिंह मीणा, युवा नेता संदीप पटेल, मंडल अध्यक्ष विनोद गुर्जर हंडिया मंडल अध्यक्ष विजय पटेल जिला पंचायत उपाध्यक्ष दर्शन सिंह गहलोत भाजपा महामंत्री देवी सिंह सांखला सांसद प्रतिनिधि राजेश काका वर्मा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश गोदारा वरिष्ठ भाजपा नेता पहलाद पटेल जेवलिया मनोहर लाल शर्मा प्रदीप गौर आदि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं सैकड़ो हजारों की संख्या में युवा उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं