Breaking News

पत्नि ने अपने प्रेमी व उसके दोस्तो के साथ षडयंत्र कर कराई पति की हत्या

पत्नि ने अपने प्रेमी व उसके दोस्तो के साथ षडयंत्र कर कराई पति की हत्या

माचक नदी में मिली अज्ञात युवक की लाश के मामले में पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। जिले के सिराली थाना अंतर्गत गत सप्ताह 9 दिसंबर को ग्राम धूपकरण में माचक नदी पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था । उक्त मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मामला पत्नि ने अपने प्रेमी व उसके दोस्तो के साथ षडयंत्र कर पति की हत्या कराने का पाया गया । 

घटना दिनांक 9 दिसम्बर को नदी में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने पर थाना सिराली में मर्ग क्र. 53/23 धारा 174 जाफौ का पंजीबध्द कर जाँच की गई, जाँच मे प्रकरण संदेहास्पद होने से तत्काल पुलिस अधीक्षक हरदा संजीव कुमार कंचन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरदा आरडी प्रजापति एवं अनुविभागीय अधिकारी (खिरकिया) राबर्ट गिरवार के निर्देशन में तत्परता से मर्ग जांच की गई। बरामद शव की शिनाख्तगी सोनू पिता राजेन्द्र जोगी उम्र 30 साल निवासी सतनामी नगर भोपाल के रूप मे हुई। मृतक की पीएम रिपोर्ट मे आई चोटें एवं मुखबिर तंत्र से यह साक्ष्य एकत्रित हुए कि दिनांक 04/12/23 को मृतक अपनी पत्नि ज्योति जोगी उम्र 23 साल के साथ अपने ससुराल गहाल आया हुआ था। विवेचना मे मृतक की पत्नि का गहाल निवासी पिन्टू गुर्जर से शादी के पूर्व से प्रेम संबंध होना के तथ्य आये जिस पर वह अपने प्रेमी के साथ रहने के उद्देश्य से पति सोनु की योजनाबध्द तरीके से हत्या करवाने के उध्देश्य से उसे घर लाई एवं दिनांक 05/12/23 को अपने प्रेमी पिन्टू एवं उनके अन्य दोस्त धर्मेन्द्र व विजय ने मृतक सोनु के पार्टी के बहाने से लगातार अत्यधिक शराब पिलाया एवं रात्री करीबन 09 बजे खेत मे ले जाकर उसके साथ मारपीट कर अधमरे हालत मे साक्ष्य छुपाने की दृष्टि से उसे पुल के नीचे से माचक नदी में फेंक दिया। 


जिस पर प्रकरण मे सभी आरोपियो के विरूध्द अपराध क्र. 482/23 धारा 302,201,120बी, 34 भादवि का पंजीबध्द कर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है जिन्हे आज दिनांक 17/12/23 माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है। अँधे हत्या कांड के खुलासा मे थाना सिराली से थाना प्रभारी निरी. अमित भावसार, उपनिरी. हेमन्त पाण्डे, सउनि भगवानदास यादव, प्रआर. 81 वीरेन्द्र युवने, आर.257 सुनिल इवने, आर. 271 राहुल राजपूत, सैनिक 65 दिनेश शर्मा की महत्वपुर्ण भूमिका रही।


कोई टिप्पणी नहीं