Breaking News

भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया साफ सफाई अभियान

भाजपा युवा मोर्चा ने चलाया साफ सफाई अभियान


सभी युवा साथियो से अपने आसपास धार्मिक स्थलों की साफ सफाई करने की अपील

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत देशभर के मंदिरों मैं धार्मिक स्थलों में साफ सफाई अभियान चलाने की अपील की है, इसी के तहत गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अभयदाता हनुमान मंदिर पर साफ सफाई की गई । 

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय जेवल्या ने कहा कि पीएम श्री मोदी के नेतृत्व में ही मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री  राम अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं । इस दिन को सभी सनातनी भाइयों को इसे त्योहार के रूप में मनाना चाहिए । सभी को अपने आसपास के मंदिरों की साफ सफाई कर सजावट करने की अपील की ओर घरों के बाहर दीपावली की तरह दीप महोत्सव मनाया जाए । 

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को होने जाने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे जिले के मंदिरों में श्रद्धालुओं द्वारा साफ सफाई की जा रही है, इसमें युवा बच्चे बुजुर्ग सभी हिस्सा ले रहे हैं । इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय जेवल्या, ललित पटेल, राहुल पुनिया, सोहन बेड़ा, बालू चार, अनिल श्रीवास, रवि मातवा, योगेन्द्र पाटीदार, संदीप विश्नोई, अनय सराफ और युवा मोर्चा परिवार के साथी उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं