Breaking News

शहर में लगे गुमनाम पर्चे सुरेंद्र जी की मौत ब्लास्टिंग पर कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने सौंपा एसपी को ज्ञापन

शहर में लगे गुमनाम पर्चे सुरेंद्र जी की मौत ब्लास्टिंग पर कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने सौंपा एसपी को ज्ञापन 

लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

हरदा।  हरदा के पूर्व नपा अध्यक्ष सुरेंद्र जैन के नाम शहर में लगे गुमनाम पर्चे सुरेंद्र जी की मौत ब्लास्टिंग पर कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर कार्यवाही की मांग की है ।साथ ही प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने ज्ञापन दिया है।


गौरतलब है कि चुनाव के समय भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन के नाम लिखे शहर में चौक चौराहों पर गुमनाम पर्चे बटे थे ! जिसमे लिखा था "सुरेंद्र जी की मौत ब्लास्टिंग " उसके बाद मामले ने तुल पकड़ा आज एसपी आफिस में शिकायत की है । कांग्रेस ने कहा कि विगत दिनों शहर के मुख्य चौक चौराहे पर दो व्यक्तियों के चित्र के साथ में सुरेंद्र जी की मौत ब्लास्टिंग लिखे पर्चे बांटे गए हैं,जो  के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र जी जैन से संबंधित प्रतीत होते हैं वस्तु स्थिति क्या है इसकी जांच किया जाना बहुत जरूरी है । इन पर्चो के कारण हमारे वरिष्ठ नेता श्री जैन एवं उनके परिवार जन भयभीत है अतः श्रीमान से निवेदन है कि उपरोक्त विषय को गंभीरता से लेते हुए इस कर्ट में शामिल अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करें एवं आवश्यक कार्यवाही कर सभी को भय मुक्त करें एवं की गई कार्रवाई से हमें अवगत करावे एवं सार्वजनिक करने का कष्ट करें।उपरोक्त ज्ञापन देते समय विधायक डॉ रामकिशोर दोगने नेता प्रतिपक्ष अमर रोचलानी वरिष्ठ कांग्रेसी अनिल बंसल, इस्माइल भाई खिड़किया,अनिल सूरमा,सुरेंद्र जैन, पारे जी मगरदा, जनपद उपाध्यक्ष गौरीशंकर शर्मा, दिनेश यादव, असफाक वकील, ओम मिश्रा टिमरनी, संजय कमलचंद जैन आदि थे। 


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस नै दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है । दोनों युवक नशे के कारोबार से जुड़े बताये जा रहे है ओर सिटी कोतवाली कै समीप लाईन मोहल्ले के बताये गये है । देर शाम पुलिस ने दोनों युवकों को एसडीएम के यहां पेश किया जिन्हें जेल भेजने की कार्यवाही की गयी है ।ज्ञात हो, इस बार के विधानसभा चुनाव में सुरेंद्र जैन ने नशे के कारोबार को रोकने को प्रमुख मुद्दा बनाया था।ये पर्चे पोस्ट ऑफिस चौराहे, चांडक चौराहे सहित कई जगह बांटे गए है।



कोई टिप्पणी नहीं