Breaking News

सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा 12वीं के छात्रों का विदाई समारोह हुआ सम्पन्न

सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा 12वीं के छात्रों का विदाई समारोह हुआ सम्पन्न

आयोजन से छात्रों के चेहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकि‍न स्कूल से वि‍दाई का दर्द वो छुपा नहीं सके


लोकमतचक्र डॉट कॉम।

टिमरनी । सरस्वती शिशु मंदिर टिमरनी में बारहवीं के छात्रों का बिदाई समारोह सम्पन्न हुआ। इस दौरान कक्षा ग्यारहवीं और बारहवीं के छात्रों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी -मीठी यादों को साझा किया। इस पूरे आयोजन में बारहवीं के छात्रों के चेहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकि‍न स्कूल से वि‍दाई का दर्द वो छुपा नहीं सके।

इस आयोजन में विशेष अतिथि के रूप में श्रीमती विद्या जैन  शिक्षा समिति की आमंत्रित सदस्य , विद्यालय की शिक्षा समिति के व्यवस्थापक शीतल जैन, उपाध्यक्ष रविंद्र यदुवंशी, कोषाध्यक्ष डॉक्टर विवेक भुस्कुटे, विद्यालय के प्राचार्य साजेंद्र द्विवेदी, प्रधानाचार्य श्रीमती सरिता गहलोत सहित आचार्य/दीदी एवं 11वीं व 12वीं के छात्र उपस्थित थे । 

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के पूजन व सरस्वती वंदना के साथ प्रारंभ हुआ। अतिथियों का परिचय विद्यालय के वरिष्ठ आचार्य श्री सुनील सोनी द्वारा कराया गया। कार्यक्रम की विशेष अतिथि श्रीमती विद्या जैन द्वारा छात्रों को मोटिवेशनल स्पीच दी गई उन्होंने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में मिले संस्कारों को आगे भी  अवश्य संजोए रखें । उन्होंने आगे अपने भाषण में कहा कि अनुशासन में रहते हुए अपने आगे का जीवन व्यतीत करना चाहिए । आज देश के लिए युवा पीढ़ी की आवश्यकता है अतः पूरी ऊर्जा से देश हित में अवश्य काम करें। हमारा आचरण ऐसा होना चाहिए जिससे विद्यालय और परिवार  सहित सभी गौरवान्वित हो सकें। दरअसल इस साल बारहवीं की बोर्ड परीक्षा देने के बाद करीब  106 छात्र इस स्कूल से विदा हो जाएंगे। 

इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस स्कूल से उन्होंने ग्रहण किया था। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अभिलाषा दीदी ने किया। आभार बहन शिवा रायखेरे ने व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं