Breaking News

लोकायुक्त ने 5 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा पटवारी

लोकायुक्त ने 5 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा पटवारी 


लोकमतचक्र डॉट कॉम। 

भोपाल। प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरूध्द लोकायुक्त की कार्यवाही लगातार जारी है । लोकायुक्त कार्यवाही में अधिकारी, कर्मचारी के साथ सरपंच तक रोज पकड़ा रहे है। इसके बावजूद भ्रष्टाचारियों के हौसले बुलंद है । ताजा मामला आज पन्ना जिले से सामने आया है। जहां एक पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा गया है। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस पटवारी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


जानकारी के अनुसार, अशोक प्रजापति पटवारी हल्का नंबर 27 ग्राम कुंवरपुर तहसील सिमरिया को लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है। आवेदक ग्राम कुंवरपुर निवासी जालिम सिंह की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की है। बताया गया कि पटवारी ने आवदेक के पुत्र का नाम गरीबी रेखा सूची में जोड़ने के एवज में 5000 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

ग्राम कुंवरपुर के पुरानी आंगनबाड़ी केंद्र स्थित पटवारी के अस्थाई कार्यालय में 5 हजार की रिश्वत ले रहा था। शिकायत सही पाए जाने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने दबिश दी और पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस आरोपी पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार की अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं